लैपटॉप टूट जाएगा लेकिन अखिलेश और नेताजी का फोटो नहीं हटेगा

लखनऊ : प्रदेश में विधानसभा चुनाव के पहले समाजवादी पार्टी ने अपने प्रचार की मुहिम तेज कर दी है. सूबे के मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादवइसी क्रम में अपनी सरकार की उपलब्धियों को हर कार्यक्रम में गिनाते नजर आते हैं. आज एक कार्यक्रम में उन्होंने राज्य सरकार के द्वारा बांटे गए लैपटॉप से लोगों को अवगत कराया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 27, 2016 12:39 PM

लखनऊ : प्रदेश में विधानसभा चुनाव के पहले समाजवादी पार्टी ने अपने प्रचार की मुहिम तेज कर दी है. सूबे के मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादवइसी क्रम में अपनी सरकार की उपलब्धियों को हर कार्यक्रम में गिनाते नजर आते हैं. आज एक कार्यक्रम में उन्होंने राज्य सरकार के द्वारा बांटे गए लैपटॉप से लोगों को अवगत कराया और कहा कि हमने जो लैपटॉप छात्रों के बीच बांटे हैं उनमें शिकायत नहीं आई है. सपा सरकार ने इन लैपटॉप को लेकर काफी सजगता दिखाई है जिसमें मेरे और नेता जी यानी मुलायम सिंह यादव की तस्वीर लगाई गई है. यह लैपटॉप मिट जाएगा लेकिन हमारी तस्वीर लैपटॉप से नहीं हट पाएगी.

अखिलेश यादवने कहा,शहरों और गांवो को जोड़ने के लिए सड़क हम बना रहे हैं. देश का सबसे तेज एक्सप्रेस-वे हमने बनाया है. अगले साल चुनाव के पहले इसका उद्घाटन हम कर देंगे. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने सबसे बड़ा भूमि अधिग्रहन किया. गांवों के विकास के लिए पैसा जरूरी है लेकिन केंद्र सरकार से हमें मदद नहीं मिल रही है. अखिलेश यादव ने कहा कि हमें सूचना मिल रही है कि चुनाव दिसंबर में हो जाएगा. बिजली की स्थिति का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा कि हमने बिजली व्यवस्था बेहतर की है जिससे जेनरेटर और इनवटर की डिमांड 40 प्रतशित कम हुई है. हमने पीएम के क्षेत्र में 24 घंटे बिजली उपलब्ध कराई है.

उन्होंने कहा किविरोधियों के पास कोई मुद्दा नहीं हैं इसलिए सपा को गुंडों की पार्टी कहते हैं. पलायन को मुद्दा बनाकर कुछ लोग सत्ता पाना चाहते हैं लेकिन विकास के सामने यह सभी मुद्दे नदारद हो गए. विकास पर समाजवादी पार्टी काम कर रही है. यूपी में दूध के उत्पादन के लिए हमने काम किया. सपा सरकार ने प्रदेश को नई राह दी है. हमने काम नहीं किया होता तो आंकड़े इतने सुधारवादी नहीं होते.

Next Article

Exit mobile version