गरीबों के घर खाना खानें की ‘नाटकबाजी” छोड़ें राहुल : मायावती

लखनऊ : बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती ने आज कहा कि प्रदेश में सत्तारुढ समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव यह कड़वी सच्चाई स्वीकार कर चुके हैं कि उनकी पार्टी की सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त है. मायावती ने यहां संवाददाताओं से कहा कि सपा को यह मालूम हो चुका है कि अब वह सत्ता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 28, 2016 3:49 PM

लखनऊ : बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती ने आज कहा कि प्रदेश में सत्तारुढ समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव यह कड़वी सच्चाई स्वीकार कर चुके हैं कि उनकी पार्टी की सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त है. मायावती ने यहां संवाददाताओं से कहा कि सपा को यह मालूम हो चुका है कि अब वह सत्ता में नहीं लौटेगी, इसलिये यह पार्टी और उसकी सरकार के सभी लोग जनता के हित के लिये कुछ काम करने के बजाय लूट-खसोट में लग गये हैं.

उन्होंने कहा कि सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव ने भी सरकार के बारे में स्वीकार कर लिया है कि हर तरफ लूट मची है. हालांकि उन्होंने मुख्यमंत्री का नाम तो नहीं लिया लेकिन यादव अपनी पार्टी की सरकार को भ्रष्टाचार में लिप्त मानते हैं. वह इस कड़वी सचाई को मानने के लिये मजबूर हुए हैं. बसपा अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश विधानसभा चुनाव में अब बहुत कम समय रह गया है. ऐसे में सपा और भाजपा अपनी कमियों की तरफ से जनता का ध्यान हटाने के लिये माहौल को साम्प्रदायिक रंग दे रही हैं.

इससे जनता को होशियार रहना होगा. उन्होंने कांग्रेस को सलाह दी कि वह अपने युवराज को बुंदेलखण्ड में पदयात्रा कराने और गरीब के घर खाना खाने की ‘नाटकबाजी’ से परहेज करे. मायावती ने कहा कि जनता को ऐसे हर हथकंडे से होशियार रहना है और बसपा की सरकार बनानी होगी ताकि प्रदेश में फिर से सर्वजन हिताय, सर्वजन सुखाय का माहौल पैदा हो सके। साथ ही प्रदेश में गुंडे, बदमाश, माफिया और अराजक तत्व सलाखों के पीछे भेजे जाएं.

Next Article

Exit mobile version