मुलायम के भाई शिवपाल ने मायावती को ‘निठल्ली” बताया, कहा दुष्चप्रचार के सिवा कोई काम नहीं

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ काबीना मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने आज बसपा अध्यक्ष मायावती के सपा के खिलाफ ‘दुष्प्रचार’ की आलोचना करते हुए कहा कि बसपा मुखिया के पास इसके सिवा कोई काम नहीं है. यादव ने यहां कहा ‘‘बसपा अध्यक्ष मायावती के पास कोई काम नहीं है. वह निठल्ली बैठी हैं, इसलिये […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 9, 2015 7:51 PM

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ काबीना मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने आज बसपा अध्यक्ष मायावती के सपा के खिलाफ ‘दुष्प्रचार’ की आलोचना करते हुए कहा कि बसपा मुखिया के पास इसके सिवा कोई काम नहीं है.

यादव ने यहां कहा ‘‘बसपा अध्यक्ष मायावती के पास कोई काम नहीं है. वह निठल्ली बैठी हैं, इसलिये वह जब तब बयानबाजी करने के लिये यहां आ जाती हैं. उनका सपा के खिलाफ दुष्प्रचार उपहास योग्य है.’ उन्होंने कहा कि मायावती खुद दो बार भाजपा के सहयोग से मुख्यमंत्री बनी हैं और खुद नरेन्द्र मोदी के पक्ष में प्रचार के लिये गुजरात गयी थीं. बसपा और भाजपा ने अगर प्रदेश का माहौल खराब करने की कोशिश की तो उनसे सख्ती से निपटा जाएगा.

यादव ने कहा कि सपा साम्प्रदायिक ताकतों से लम्बे समय से संघर्ष कर रही है. आज मैनपुरी के करहल में माहौल बिगाडने की कोशिश की गयी. इसके दोषी लोगों की गिरफ्तारी की जा रही है. गौरतलब है कि मायावती ने आज यहां बसपा के संस्थापक कांशीराम के नौवें निर्वाण दिवस के अवसर पर पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा था ‘‘दादरी पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सफाई और सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव के बयान का कोई मतलब नहीं है. जब तक ऐसी साजिशों के खिलाफ सख्त कानून नहीं बनता कुछ नहीं होगा.

‘ उन्होंने कहा कि सपा और भाजपा की मिलीभगत से उत्तर प्रदेश और देश में साम्प्रदायिक ताकतें मजबूत हुई और जहां एक तरफ जान माल का काफी नुकसान हुआ है वही दूसरी तरफ आपसी सदभाव को भी धक्का पहुंचा है.

Next Article

Exit mobile version