उत्तर प्रदेश में महिला ने की आत्महत्या, बच्चों को भी जिंदा जलाया

बांदा (उप्र) : बांदा से सटे हमीरपुर जिले के राठ क्षेत्र में एक महिला ने घरेलू विवाद के कारण अपने बेटे और बेटी को साथ लेकर कथित रूप से स्वयं को आग लगा ली. इस घटना में मां-बेटी की मौत हो गयी. राठ के पुलिस उपाधीक्षक शुभ सूचित ने रविवार को बताया कि मवई गांव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 4, 2019 11:10 AM

बांदा (उप्र) : बांदा से सटे हमीरपुर जिले के राठ क्षेत्र में एक महिला ने घरेलू विवाद के कारण अपने बेटे और बेटी को साथ लेकर कथित रूप से स्वयं को आग लगा ली. इस घटना में मां-बेटी की मौत हो गयी.

राठ के पुलिस उपाधीक्षक शुभ सूचित ने रविवार को बताया कि मवई गांव में देवकी नंदन पाल की पत्नी किरण (25) ने मायके जाने को लेकर हुए झगड़े के बाद शनिवार को अपने घर के कमरे का दरवाजा बंद कर लिया और अपने बेटे अंकित (पांच) और बेटी संगीता (तीन) के साथ-साथ खुद पर भी मिट्टी का तेल डाल कर आग लगा ली.

इसे भी पढ़ें : आजम खान की मुश्किलें बढ़ीं, विश्वविद्यालय के लिए जमीन हथियाने को लेकर 27 प्राथमिकियां दर्ज

उन्होंने बताया कि इस घटना में महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. संगीता ने इलाज के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया. करीब 40 फीसदी झुलसे अंकित का इलाज चल रहा है. पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि जांच में प्रथम दृष्ट्या पाया गया कि मायके जाने को लेकर हुए झगड़े के बाद महिला ने यह कदम उठाया.

इस संबंध में राठ कोतवाली में एक मामला दर्ज कर लिया गया है. पोस्टमॉर्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिये गये हैं. मामले की विस्तृत जांच आरंभ कर दी गयी है.

Next Article

Exit mobile version