उत्तर प्रदेश : तालाब में नहाने गये दो बच्चों की मौत

बदायूं, (उप्र.) : उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में कादरचौक थाना क्षेत्र में तालाब में नहाने गए छह बच्चों में से दो की डूबकर मौत हो गई. पुलिस ने शनिवार को बताया कि कादरचौक थाना क्षेत्र के गांव गंगी नगला के रहने वाले छह बच्चे शुक्रवार की शाम को गांव के तालाब में नहाने गए […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 20, 2019 11:58 AM

बदायूं, (उप्र.) : उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में कादरचौक थाना क्षेत्र में तालाब में नहाने गए छह बच्चों में से दो की डूबकर मौत हो गई. पुलिस ने शनिवार को बताया कि कादरचौक थाना क्षेत्र के गांव गंगी नगला के रहने वाले छह बच्चे शुक्रवार की शाम को गांव के तालाब में नहाने गए थे. नहाते समय वे खेलते-खेलते गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे.

पुलिस के अनुसार आसपास खेतों में काम कर रहे लोगों ने जब उनको डूबते हुए देखा तो दौड़कर बचाने का प्रयास किया.लगभग आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने सभी बच्चों को बाहर निकाल लिया और कादरचौक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले गए जहां बच्चों की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

पुलिस ने बताया कि जिला अस्पताल पहुंचने पर ईश्वरी दयाल (नौ) और प्रबंध (12) की मौत हो गयी. बाकी चार बच्चों को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने बताया कि परिजनों ने बच्चों के शवों का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया और शवों को अपने साथ अपने गांव ले गए.

Next Article

Exit mobile version