दलित व्यक्ति की मूंछें उखाड़ने वाले चारों आरोपी जेल भेजे गए

बदायूं : जनपद के हजरतपुर थाना क्षेत्र के गांव आजमपुर में गेहूं काटने से मना करने पर दलित व्यक्ति की पिटाई कर मूंछें उखाड़ने के मामले में पकड़े गए चारों आरोपियों को पुलिस ने अदालत में पेश किया और अदालत के आदेश पर उन्हें जेल भेज दिया गया. पुलिस अधीक्षक जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने बताया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 2, 2018 2:38 PM

बदायूं : जनपद के हजरतपुर थाना क्षेत्र के गांव आजमपुर में गेहूं काटने से मना करने पर दलित व्यक्ति की पिटाई कर मूंछें उखाड़ने के मामले में पकड़े गए चारों आरोपियों को पुलिस ने अदालत में पेश किया और अदालत के आदेश पर उन्हें जेल भेज दिया गया. पुलिस अधीक्षक जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि पीड़ित सीताराम के परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. पीड़ित अभी तक गायब है.

परिजन के अनुसार वह रिश्तेदारी में गया हुआ है. उसकी तलाश करवायी जा रही है. मामले की विवेचना पुलिस क्षेत्राधिकारी दातागंज को सौंपी गई है और जल्द इस ही विवेचना पूर्ण कर ली जाएगी. उसी के आधार पर मामले में अग्रिम कार्यवाही होगी.

गौरतलब है कि बदायूं जिले में वाल्मीकि समाज के एक व्यक्ति ने गांव के ही चार लोगों पर मारपीट जाति सूचक कहते हुए गालियां देने,मूँछे उखाड़ने व जूते में पेशाब पिलाने का आरोप लगाया था. पुलिस ने मामला दर्ज जांच में तेजी लाते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और थाना हजरतपुर के स्टेशन इंचार्ज को निलंबित कर दिया गया.

यह भी पढ़ें-
घर में अकेली युवती से पहले किया छेड़छाड़, विरोध करने पर छत से…

Next Article

Exit mobile version