घर में अकेली युवती से पहले किया छेड़छाड़, विरोध करने पर छत से…

शाहजहांपुर : शाहजहांपुर जिले के पिलखना गांव में एक छात्र ने छेड़छाड़ का विरोध करने पर एक दलित किशोरी को छत से नीचे फेंक दिया. पुलिस ने बताया कि गंभीर रूप से घायल किशोरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. थाना रोजा के प्रभारी जसवीर सिंह ने आज बताया कि पिलखना गांव का रहने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 2, 2018 2:12 PM

शाहजहांपुर : शाहजहांपुर जिले के पिलखना गांव में एक छात्र ने छेड़छाड़ का विरोध करने पर एक दलित किशोरी को छत से नीचे फेंक दिया. पुलिस ने बताया कि गंभीर रूप से घायल किशोरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. थाना रोजा के प्रभारी जसवीर सिंह ने आज बताया कि पिलखना गांव का रहने वाले कक्षा 9वीं का छात्र अजीत (15) कल दोपहर बाद नौवीं कक्षा में पढ़ने वाली गांव की ही एक किशोरी के घर में घुस गया और उससे छेड़छाड़ की कोशिश की.

उन्होंने बताया कि लड़की के छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपी ने उसे उठाकर छत से नीचे फेंक दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. पुलिस ने बताया कि लड़की की चीख पर परिजन वहां पहुंचे. उन्होंने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है. उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी छात्र घटना के बाद से फरार है.

यह भी पढ़ें-
यूपी के रामपुर में सपा नेता और होमगार्ड की गोली मारकर हत्या

Next Article

Exit mobile version