यूपी : शराब संबंधी बयान पर नाराज लोगों ने मंत्री राजभर के घर फेंके अंडे और टमाटर

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मंत्री ओम प्रकाश राजभर के उस बयान के खिलाफ कुछ लोगों ने आज उनके सरकारी आवास पर टमाटर और अंडे फेंके, जिसमें उन्होंने कहा था कि यादव और राजपूत समाज के लोग सबसे अधिक शराब पीते हैं. राजभर के बयान के विरोध में हजरतगंज इलाके में स्थित उनके सरकारी आवास […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 28, 2018 8:25 PM

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मंत्री ओम प्रकाश राजभर के उस बयान के खिलाफ कुछ लोगों ने आज उनके सरकारी आवास पर टमाटर और अंडे फेंके, जिसमें उन्होंने कहा था कि यादव और राजपूत समाज के लोग सबसे अधिक शराब पीते हैं. राजभर के बयान के विरोध में हजरतगंज इलाके में स्थित उनके सरकारी आवास पर लाल टोपी पहने कुछ युवक पहुंचे और उनके नाम की प्लेट तोड़ दी तथा उनके घर पर टमाटर और अंडे फेंके. ये युवक राजभर के खिलाफ नारेबाजी भी कर रहे थे.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस मामले में अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है. मामले की जांच की जा रही है. गौरतलब है कि कल वाराणसी में शराबबंदी के समर्थन की मांग पर ओमप्रकाश राजभर ने कहा था, शराब तो सब पीते हैं पर यादव और राजपूत सबसे ज्‍यादा पीते हैं.

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा मुखिया अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा, केवल शराब ही क्यों गांजा-चिलम, ताड़ी, तंबाकू, चरस, अफीम की पुड़िया और अहंकार के ख़िलाफ भी आंदोलन होने चाहिए. ये नशे भी तो आजकल खूब चल रहे हैं. नशा लोग करते हैं, कोई जाति नहीं.

Next Article

Exit mobile version