अपने ही चाचा ने किया रिश्ते को शर्मसार, रेप के बाद जब गर्भवती हुई युवती और…

संभल : संभल जिले के गिन्नौर थानाक्षेत्र के एक गांव में किशोरी के गर्भवती होने पर उससे बलात्कार होने का मामला सामने आया. पुलिस ने आज बताया कि उससे बलात्कार होने की बात तब सामने आयी जब कल किशोरी के पेट में दर्द उठा और डॉक्टर से दिखाने पर उन्होंने किशोरी को गर्भवती बताया. देर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 26, 2018 2:25 PM

संभल : संभल जिले के गिन्नौर थानाक्षेत्र के एक गांव में किशोरी के गर्भवती होने पर उससे बलात्कार होने का मामला सामने आया. पुलिस ने आज बताया कि उससे बलात्कार होने की बात तब सामने आयी जब कल किशोरी के पेट में दर्द उठा और डॉक्टर से दिखाने पर उन्होंने किशोरी को गर्भवती बताया. देर शाम किशोरी ने एक मृत शिशु को जन्म दिया.

पुलिस के मुताबिक रिश्ते में चाचा लगने वाले एक व्यक्ति ने किशोरी से कथित तौर पर बलात्कार किया. इसके बाद परिजनों ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस के मुताबिक गिन्नौर थानाक्षेत्र के ​एक ग्रामीण ने आरोप लगाया कि लगभग सात माह पूर्व रिश्ते में भाई लगने वाले रतन सिंह ने उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया. साथ ही किसी भी घर वाले को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी.

उन्होंने बताया कि दर्ज प्राथमिकी के अनुसार कल बेटी के पेट दर्द की शिकायत करने और तबियत खराब होने पर परिवार ने डॉक्टर को दिखाया. डॉक्टर ने बताया कि उनकी बेटी गर्भवती है जिस पर बेटी से पूछने पर पूरी बात सामने आयी. थाना प्रभारी विनय कुमार ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर आरोपी रतन सिंह के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है. आरोपी चाचा की तलाश में छापेमारी की जा रही है.

यह भी पढ़ें-
कुशीनगर हादसा: सीएम योगी नहीं पहुंच सके घटनास्थल तक, गुस्साए लोगों ने लगाये रेलवे के खिलाफ नारे

Next Article

Exit mobile version