एनटीपीसी ऊंचाहार के सहायक महाप्रबन्धक की मौत

लखनऊ : राष्ट्रीय तापीय विद्युत निगम (एनटीपीसी) के रायबरेली संयंत्र में हुई दुर्घटना में कंपनी के एक सहायक प्रबंधक की मौत हो गयी है. प्राविधिक शिक्षा एवं क्षमता विकास विभाग कि सचिव भुवनेश कुमार ने एनटीपीसी ऊंचाहार बिजली संयंत्र के सहायक महाप्रबन्धक संजीव कुमार शर्मा के निधन की पुष्टि करते हुए बताया कि उन्होंने लखनऊ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 3, 2017 12:02 PM

लखनऊ : राष्ट्रीय तापीय विद्युत निगम (एनटीपीसी) के रायबरेली संयंत्र में हुई दुर्घटना में कंपनी के एक सहायक प्रबंधक की मौत हो गयी है. प्राविधिक शिक्षा एवं क्षमता विकास विभाग कि सचिव भुवनेश कुमार ने एनटीपीसी ऊंचाहार बिजली संयंत्र के सहायक महाप्रबन्धक संजीव कुमार शर्मा के निधन की पुष्टि करते हुए बताया कि उन्होंने लखनऊ के एक निजी अस्पताल मेंगुरुवार शाम अंतिम सांस ली.

कुमार ने बताया कि शर्मा बुधवार की शाम एनटीपीसी के संयंत्र में बॉयलर फटने की घटना में गम्भीर रूप से झुलस गये थे. डाक्टरों के तमाम प्रयासों के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका. उन्होंने बताया कि शर्मा के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. मालूम हो कि एनटीपीसी के ऊंचाहार स्थित बिजली संयंत्र में बुधवार की शाम को बॉलयर फट गया था. इस घटना में अब तक 29 लोगों के मरने की पुष्टि हुई है.

यह भी पढ़ें-
योगी ने कहा- निवेश और पर्यटन के क्षेत्र में सहयोग के लिये आगे बढ़ें उत्तर प्रदेश और मॉरीशस

Next Article

Exit mobile version