गोरखधाम पहुंचे योगी आदित्यनाथ, सब इंस्पेक्टर जेपी सिंह को वीरता पदक और 25 लाख मुआवजे की घोषणा

गोरखपुर : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज यहां गोरखधाम मंदिर में पूजा-अर्चना की. इस मौके पर उन्होंने चित्रकुट इनकाउंटर में शहीद हुए सब इंस्पेक्टर जेपी सिंह को वीरता पदक से सम्मानित किये जाने की घोषणा भी की. साथ ही उन्होंने जेपी सिंह के आश्रितों को 25 लाख रुपये मुआवजा देने की भी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 25, 2017 11:34 AM

गोरखपुर : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज यहां गोरखधाम मंदिर में पूजा-अर्चना की. इस मौके पर उन्होंने चित्रकुट इनकाउंटर में शहीद हुए सब इंस्पेक्टर जेपी सिंह को वीरता पदक से सम्मानित किये जाने की घोषणा भी की. साथ ही उन्होंने जेपी सिंह के आश्रितों को 25 लाख रुपये मुआवजा देने की भी घोषणा की. इस मौके पर योगी आदित्यनाथ ने मंदिर के गौशाला में गायों को खाना भी खिलाया.

तीन तलाक देने वालों की सजा भी तय करे सुप्रीम कोर्ट : मुस्लिम वूमेन पर्सनल लॉ बोर्ड

गौरतलब है कि कल यह खबर आयी थी कि चित्रकूट के जंगलों में बबली गैंग के डकैतों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गयी थी. इस मुठभेड़ में सब इंस्पेक्टर जेपी सिंह को गोली लग गयी थी और वे शहीद हो गये थे. डकैतों ने उनके सीने पर गोली मार दी थी. बावजूद इसके सब इंस्पेक्टर डटे रहे और डकैतों से लोहा लेते रहे. इस मुठभेड़ में गैंग के लवलेश कौल की मौत हो गयी थी, जबकि मुख्य अभियुक्त बबली कोल गोली लगने के बावजूद जंगल में भाग गया. उसपर सात लाख का ईनाम है.

Next Article

Exit mobile version