UP election : नरेंद्र मोदी ने कहा, यूपी को बेहाल कहने वाले और करने वाले आज साथ

फूलपुर (इलाहाबाद) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज एक बार फिर यह बात मजबूती के साथ कही कि हम चुनाव में जीतकर मजबूत सरकार बनायेंगे. उन्होंने कहा कि हम इस चुनाव में मजबूती के साथ उत्तर प्रदेश का भाग्य बदलने के लिए मैदान में हैं, जबकि अन्य पार्टियां यह सोच रहीं है कि कैसे इज्जत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2017 4:05 PM

फूलपुर (इलाहाबाद) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज एक बार फिर यह बात मजबूती के साथ कही कि हम चुनाव में जीतकर मजबूत सरकार बनायेंगे. उन्होंने कहा कि हम इस चुनाव में मजबूती के साथ उत्तर प्रदेश का भाग्य बदलने के लिए मैदान में हैं, जबकि अन्य पार्टियां यह सोच रहीं है कि कैसे इज्जत बचायें.

उन्होंने अखिलेश यादव पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि हमने आज तक ऐसी सरकार नहीं देखी, जो जनता के बारे में सोचती ही ना हो. अखिलेश सरकार बोलती है कि हमारा काम बोलता है, जबकि सच्चाई यह है कि उनके कारनामे बोलते हैं, अगर ऐसा ना होता तो इलाहाबाद हाईकोर्ट को क्यों बोलना पड़ता. आखिर क्यों कोर्ट को फटकार लगानी पड़ रही है.

कांग्रेस-सपा गठबंधन पर मोदी ने कहा कि यह अवसरवादी गठबंधन है. जो कांग्रेस यह कह रही थी कि 27 साल से यूपी बेहाल है, वही आज बेहाल करने वालों के साथ है. उन्होंने कहा कि आज बेहाल कहने वाले और बेहाल करने वाले साथ हैं.

मोदी ने कहा कि इलाहाबाद को प्रधानमंत्रियों की धरती माना जाता है, लेकिन आज स्थिति यह है कि यूपी किसी भी जगह नंबर वन नहीं है. प्रदेश विकास के किसी भी क्षेत्र में आगे नहीं है. यूपी अगर आगे है, तो अपराधीकरण में है, अत्याचार में है, भाई-भतीजावाद में है.

नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमारे देश के लोगों का मैं धन्यवाद कहना चाहूंगा जिन्होंने मेरे कहने से गैस की सब्सिडी छोड़ दी. प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री ने 1965 में देशवासियों से कहा था कि आप एक समय का खाना छोड़ दें, तो लोगों ने छोड़ दिया था, आज वही हिम्मत मैंने दिखायी है.

उन्होंने कहा कि गरीबों के कल्याण के बारे में 70 साल से सोचा नहीं गया है, तभी तो आज तक हमारे देश में गरीबों को शौच के लिए घर से बाहर जाना पड़ता है. यह स्थिति बहुत खराब है.

Next Article

Exit mobile version