तो यहां चुड़ैल लोगों से मांगती लिफ्ट, पुलिस परेशान

इलाहाबाद : कैबिनेट मंत्री आज़म खान की भैंस या सपा नेता फरहानउल्ला खां की 12 मुर्गियां, हमेशा की अपनी अजीबो गरीब कारनामों की वजह से उत्तर प्रदेश पुलिस एक बार फिर सुर्खियों में हैं. अब यूपी की पुलिस को चुड़ैल की तलाश है. जानकारी के मुताबिक, वाट्सएप पर एक बेतुके मैसेज के अनुसार पिछले कुछ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 2, 2015 11:58 AM

इलाहाबाद : कैबिनेट मंत्री आज़म खान की भैंस या सपा नेता फरहानउल्ला खां की 12 मुर्गियां, हमेशा की अपनी अजीबो गरीब कारनामों की वजह से उत्तर प्रदेश पुलिस एक बार फिर सुर्खियों में हैं. अब यूपी की पुलिस को चुड़ैल की तलाश है.

जानकारी के मुताबिक, वाट्सएप पर एक बेतुके मैसेज के अनुसार पिछले कुछ दिनों से ‘चुड़ैल’ संबंधित मैसेज खूब वायरल हो रहा है. इस मामले के तूल पकड़ने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. एसएसपी केएस इमैनुअल ने कीडगंज पुलिस को ‘चुड़ैल’ का खुलासा कर अफवाहों पर विराम लगाने का निर्देश दिया है.

सुत्रों के उनुसार, सोशल मीडिया पर यह मैसेज उस वक्त वायरल हुआ जब कीडगंज थाना क्षेत्र में रहने वाले रुपेश की अचानक मौत हो गई. परिजनों का कहना है कि शादी से लौटते वक्त रुपेश से गोरा कब्रिस्तान के पास एक लड़की ने लिफ्ट मांगी थी. रुपेश ने उसका चेहरा देख लिया और वह घर आकर बीमार पड़ गया. इसके बाद रुपेश ने दम तोड़ दिया था. स्थानीय लोगों के मुताबित, चुड़ैल लोगों से लिफ्ट मांगती है और उसका चेहरा देखने के बाद लोग बीमार पड़ जाते हैं.

यह मैसेज तेजी से एक दूसरे को शेयर किया जा रहा है. इससे बैरहना में लोग परेशान हैं. इतना ही नहीं इस घटने से तंग आकर कई लोग अपना रास्ता तक बदल चुके हैं.फिलहाल पुलिस इस भद्दे मज़ाक के पिछे के लोगों को बेनकाब करने में लगी हुई है.

Next Article

Exit mobile version