बदायूं और मुजफ्फरनगर में तीन नाबालिग के साथ बलात्कार

बदायूं: जिले में दो लड़कियों से कथित दुष्कर्म किया गया.पुलिस अधीक्षक (नगर) अनिल कुमार यादव ने आज यहां दर्ज रिपोर्ट के हवाले से बताया कि फैजगंज बेहटा क्षेत्र के एक गांव में तीन युवक 26-27 अगस्त की मध्य रात्रि को करीब दो बजे 14 साल की एक लड़की को उसके घर से उठा ले गये […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 27, 2015 2:06 PM

बदायूं: जिले में दो लड़कियों से कथित दुष्कर्म किया गया.पुलिस अधीक्षक (नगर) अनिल कुमार यादव ने आज यहां दर्ज रिपोर्ट के हवाले से बताया कि फैजगंज बेहटा क्षेत्र के एक गांव में तीन युवक 26-27 अगस्त की मध्य रात्रि को करीब दो बजे 14 साल की एक लड़की को उसके घर से उठा ले गये और उससे कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया.

उन्होंने बताया कि किशोरी आज सुबह जंगल में गंभीर हालत में मिली. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.यादव ने बताया कि ऐसी ही एक अन्य वारदात में मूसाझाग थाना क्षेत्र के एक गांव में कल शौच के लिए गयी 15 वर्षीय एक किशोरी को एक युवक ने तमंचा दिखा कर उसके साथ कथित बलात्कार किया.

उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस मामले में भी मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. वहीं दूसरी ओर मुजफ्फरनगर जिले में सरकारी हैंड पंप पर पानी लेने गई 16 वर्षीय एक लड़की के साथ कथित तौर पर युवकों ने बलात्कार किया. घटना जिले के बुढ़ाना शहर की है.

पुलिस ने बताया कि घटना उस वक्त हुई जब पीड़िता पानी लेने के लिए हैंड पंप के पास गयी तभी तीन युवक उसे कथित रूप से पास की एक जगह पर ले गये और उसे अपनी हवस का शिकार बनाया. उन्होंने बताया कि पीड़िता के पिता ने जावेद, जान मोहम्मद और मामू के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. पीडिता को चिकित्सा परीक्षण के लिए भेज दिया गया है. फरार आरोपियों की तलाश जारी है.

Next Article

Exit mobile version