शर्ट उतारकर डीजे के साथ नाचने वाले आठ सिपाही निलंबित

संभल : शराब पीकर एक होटल में डीजे के साथ शर्ट उतारकर थिरकने वाले उत्तर प्रदेश पुलिस के आठ सिपाहियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है. गौरतलब है कि संभल के एक होटल में कथित रूप से शराब पीने के बाद उत्तर प्रदेश के आठ सिपाहियों ने शर्ट उतारकर डीजे की धुन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 20, 2014 12:58 PM

संभल : शराब पीकर एक होटल में डीजे के साथ शर्ट उतारकर थिरकने वाले उत्तर प्रदेश पुलिस के आठ सिपाहियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है.

गौरतलब है कि संभल के एक होटल में कथित रूप से शराब पीने के बाद उत्तर प्रदेश के आठ सिपाहियों ने शर्ट उतारकर डीजे की धुन पर डांस किया था, जिसके बाद यह कार्रवाई की गयी है.
पुलिस अधीक्षक कार्यालय में जनसंपर्क अधिकारी अशोक शर्मा ने आज बताया कि संभल थानाक्षेत्र में 15 नवंबर को लवर्स प्वाइंट होटल में देर रात पुलिस के सिपाहियों ने शराब के नशे में धुत होकर डीजे की धुन पर शर्ट उतार कर डांस किया.
उन्होंने बताया कि पुलिस अधीक्षक ने मामला संज्ञान में आने के बाद आठ सिपाहियों विवेक चौहान, सूरज तोमर, सौरभ कुमार, संदीप कुमार, दीनदयाल सिंह, हितेश चौधरी, सचिन मलिक और हेमंत भाटी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. मामले की जांच शुरु हो गयी है.

Next Article

Exit mobile version