पूरे परिवार को उम्रकैद की सजा मिलते ही महिला ने खाया जहर,मौत

बदायूं : उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में हैरान कर देने वाली एक घटना में दहेज हत्या के आरोप में पूरे परिवार को उम्रकैद की सजा सुनाये जाने से सदमाग्रस्त एक महिला ने अदालत परिसर में ही जहर खाकर खुदकुशी कर ली. पुलिस अधीक्षक (नगर) मान सिंह चौहान ने आज यहां बताया कि विशेष न्यायाधीश […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 23, 2014 2:14 PM

बदायूं : उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में हैरान कर देने वाली एक घटना में दहेज हत्या के आरोप में पूरे परिवार को उम्रकैद की सजा सुनाये जाने से सदमाग्रस्त एक महिला ने अदालत परिसर में ही जहर खाकर खुदकुशी कर ली.

पुलिस अधीक्षक (नगर) मान सिंह चौहान ने आज यहां बताया कि विशेष न्यायाधीश चंद्रपाल सिंह ने 29 मार्च 2011 को भूदेवी नामक महिला की दहेज की खातिर हत्या के आरोप में मृतका के ससुर लटूरी सिंह, सास फूलवती, पति सरोज और देवर महावीर को कल उम्रकैद तथा 10-10 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनायी थी.

उन्होंने बताया कि पूरे परिवार को सजा सुनाये जाने से सदमे में आयी फूलवती :42: ने अदालत परिसर में ही अपने थैले में रखी सल्फास खा ली, जिससे उसे उल्टियां होने लगीं. उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां रात को इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गयी.

Next Article

Exit mobile version