गोरखपुरः थाने में ही हेड कांस्टेबल ने अपने 18 साल के बेटे को मारी गोली, मौके पर मौत

गोरखपुरः उत्तर प्रदेश के गोरखपुर शहर स्थित चौरीचौरा थाने में बुधवार की देर रात एक हेड कांस्टेबल ने अपमे 18 साल के बेटे को गोली मार मौत की नींद सुला दी. वारदात को अंजाम निजी राइफल से दिया गया. घटना के बाद पुलिस महकमे में अफरातफरी मच गई. घटना का कारण पारिवारिक विवाद बताया जा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 25, 2019 8:25 AM
गोरखपुरः उत्तर प्रदेश के गोरखपुर शहर स्थित चौरीचौरा थाने में बुधवार की देर रात एक हेड कांस्टेबल ने अपमे 18 साल के बेटे को गोली मार मौत की नींद सुला दी. वारदात को अंजाम निजी राइफल से दिया गया. घटना के बाद पुलिस महकमे में अफरातफरी मच गई. घटना का कारण पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है.
सीओ सुमित शुक्ला ने बताया कि हेड कांस्टेबिल अरविंद यादव किसी बात को लेकर गुस्से में था. उसने निजी राइफल से बेटे विकास यादव की गोली मारकर हत्या कर दी. आरोपी हेड कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके राइफल को जब्त कर लिया गया है. घटना बुधवार देर रात की है.
गोली चलने की आवाज पर दौड़े साथी सिपाहियों ने आरोपी को हिरासत में लेकर घायल को अस्पताल पहुंचाया. जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. विकास के गले को छेदते हुए गोली पार निकल गई थी.
जानकारी के मुताबिक, गाजीपुर के बहरियाबाद निवासी हेड कांस्टेबिल अरविंद यादव की दो शादी हुई है. वर्तमान में वह चौरीचौरा थाने के हल्का नंबर तीन में तैनात है और दूसरी पत्नी के साथ कूड़ाघाट में रहता है. विवाद के कारण की जांच चल रही है.

Next Article

Exit mobile version