मुंह पर पोती कालिख, जूते की माला पहना कर घुमाया

चक्रधरपुर : चक्रधरपुर लोको कॉलोनी निवासी रेलकर्मी रुद्र तांती ने रविवार को सुबह अपनी पत्नी खिरेश्वरी देवी व छह वर्षीय बेटी पूनम तांती के साथ साथ जम कर मारपीट की. मारपीट घटना के बाद पीड़ित पत्नी ने मामले की जानकारी वैभव स्वंय सहायता समूह के सचिव राजेश तिवारी व महिला मंच के सदस्यों को दी. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 22, 2014 11:43 AM

चक्रधरपुर : चक्रधरपुर लोको कॉलोनी निवासी रेलकर्मी रुद्र तांती ने रविवार को सुबह अपनी पत्नी खिरेश्वरी देवी व छह वर्षीय बेटी पूनम तांती के साथ साथ जम कर मारपीट की. मारपीट घटना के बाद पीड़ित पत्नी ने मामले की जानकारी वैभव स्वंय सहायता समूह के सचिव राजेश तिवारी व महिला मंच के सदस्यों को दी.

सचिव श्री तिवारी के नेतृत्व में दर्जनों महिलाएं रेलकर्मी श्री तांती के पास पहुंचे तथा उसके साथ जम कर मारपीट की. पति को मुंह में कालिख पोत कर व जूता की मामला पहना कर पूरे स्टेशन क्षेत्र में घुमाया गया. श्री तिवारी ने बताया कि पति रुद्र तांती पिछले एक माह से अपनी पत्नी खिरेश्वरी देवी व बेटी को प्रताड़ित करते आ रहा था. 21 दिसंबर को रुद्र पत्नी व बेटी को बेरहमी से पीटा. पिछले एक माह से पत्नी व बेटी का भरण पोषण संस्था द्वारा की जा रही है.

रेलकर्मी के हरकत से क्षुब्ध होकर संस्था के महिला सदस्यों ने रेलकर्मी के साथ मारपीट की तथा भविष्य में पत्नी व बेटी को प्रताड़ित नहीं करने का चेतावनी दी. इस मौके पर जैतुन निशा, रूबी बेगम, पुष्पाजंलि मोदक, ज्योत्सना रक्षित आदि मंच के सदस्य मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version