बच्ची के गर्भवती होने के मामले की जांच करने पहुंचे मंत्री मिथिलेश ठाकुर, कहा- जो भी दोषी होंगे, छोड़े नहीं जायेंगे

कांडी : मुख्यमंत्री के निर्देश पर झारखंड सरकार के पेयजल व स्वच्छता मंत्री मिथलेश ठाकुर गुरुवार को कांडी स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय पहुंचे. उन्होंने यहां की नाबालिक छात्रा के गर्भवती होने के मामले की जांच की. जांच के क्रम में मंत्री ने शिक्षा विभाग के पदाधिकारियों डीइओ रामप्रसाद मंडल, सीओ राकेश सहाय, बीडीओ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 31, 2020 6:52 AM
कांडी : मुख्यमंत्री के निर्देश पर झारखंड सरकार के पेयजल व स्वच्छता मंत्री मिथलेश ठाकुर गुरुवार को कांडी स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय पहुंचे. उन्होंने यहां की नाबालिक छात्रा के गर्भवती होने के मामले की जांच की. जांच के क्रम में मंत्री ने शिक्षा विभाग के पदाधिकारियों डीइओ रामप्रसाद मंडल, सीओ राकेश सहाय, बीडीओ जोहन टुडु व वार्डेन चंद्रावती सिंह से जानकारी ली.
उन्होंने बारी-बारी से सभी से अलग-अलग भी पूछताछ की. मंत्री ने कस्तूरबा के छात्रों से भी पूछताछ की. मंत्री ने जांच के बाद कहा कि मामला पूरी तरह से बच्ची की नादानी से संबंधित है. उन्होंने कहा कि बच्ची ने पहले यह स्वीकार किया था कि उससे नासमझी में गलती हो गयी है. आगे जांच के बाद जो भी दोषी होंगे, वह बख्शे नहीं जायेंगे. उन्होंने कहा कि वार्डेन की भी लापरवाही सामने आ रही है कि मामला देर से क्यों उजागर किया गया.

Next Article

Exit mobile version