प्रावि उधड़िया के विलय का ग्रामीणों ने किया विरोध

खरसावां/बडाबांबो : खरसावां प्रखंड अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय उधड़िया को पास के विद्यालय में विलय करने का ग्रामीणों ने विरोध किया है. इसे लेकर गुरुवार को विद्यालय में प्रबंधन समिति के अध्यक्ष दिलीप कुमार तांती की अध्यक्षता में बैठक हुई. बैठक में सर्वसम्मति से विद्यालय के विलय का विरोध करने का निर्णय लिया गया. ग्रामीणों ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 15, 2017 5:11 AM

खरसावां/बडाबांबो : खरसावां प्रखंड अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय उधड़िया को पास के विद्यालय में विलय करने का ग्रामीणों ने विरोध किया है. इसे लेकर गुरुवार को विद्यालय में प्रबंधन समिति के अध्यक्ष दिलीप कुमार तांती की अध्यक्षता में बैठक हुई. बैठक में सर्वसम्मति से विद्यालय के विलय का विरोध करने का निर्णय लिया गया.

ग्रामीणों ने कहा कि फिलहाल विद्यालय में कुल 21 बच्चे अध्ययनरत हैं. छात्रों की इस कमी को ग्रामीणों ने अगले सत्र में दूर करने की बात कही. साथ ही कहा कि विद्यालय विलय नहीं करने को लेकर शुक्रवार को बीडीओ को ज्ञापन सौंपा जायेगा. मौके पर ग्राम अध्यक्ष प्राण मेलगांडी, मंटू तियु, नायडू महतो, नंदी बोदरा, मंजु मेलगांडी, रीना सरिका, सुसना तांती, सुरजमुनी मेलगांडी, मेंजो मेलगांडी, तिलोतोमा मुखी समेत बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version