घर पर गिरा बिजली का पोल

बोरियो : बोरियो-बोआरीजोर मुख्य मार्ग के इमलीटोला गांव में सोमवार सुबह चुड़का हेंब्रम की घर पर बिजली का पोल गिर गया. घटना के समय बिजली प्रवाहित हो रही थी. लेकिन लोग बाल-बाल बच गये. घर में आंशिक क्षति आयी है. स्थानीय ग्रामीणों ने घटना की सूचना विद्युत सबस्टेशन गौरीपुर में तैनात कर्मियों को दी और […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 28, 2017 6:00 AM

बोरियो : बोरियो-बोआरीजोर मुख्य मार्ग के इमलीटोला गांव में सोमवार सुबह चुड़का हेंब्रम की घर पर बिजली का पोल गिर गया. घटना के समय बिजली प्रवाहित हो रही थी. लेकिन लोग बाल-बाल बच गये. घर में आंशिक क्षति आयी है. स्थानीय ग्रामीणों ने घटना की सूचना विद्युत सबस्टेशन गौरीपुर में तैनात कर्मियों को दी और बिजली आपूर्ति बाधित करायी गयी. घटना के विरोध में ग्रामीणों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया. ग्रामीणों ने कहा तत्काल पोल व जर्जर तारों को बदला जाय.

विदित हो कि पूर्व में धोबी टोला में बिजली का जर्जर तार टूट कर गिर गया था. जिस कारण कई दिनों तक गांव में बिजली आपूर्ति ठप हो गयी थी. उस समय भी भाजयुमो जिला महामंत्री नरेंद्र शर्मा द्वारा विभाग को पत्र लिखकर बिजली के जर्जर पोल व तार की बदलने की मांग की गयी थी. लेकिन अब तक विभाग द्वारा किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की गई. इस संदर्भ में एसडीओ प्रमोद गुप्ता ने बताया कि सर्वे कराकर बिजली के जर्जर पोल व तार को चिह्नित कर बदला जायेगा.

Next Article

Exit mobile version