रांगा थाना के समक्ष किया प्रदर्शन

रोष. बिजली तार चोरी व 10 पोल क्षतिग्रत करने को लेकर ग्रामीण आक्रोशित दो दिन पूर्व थाना क्षेत्र के अठगांवा से सरायबिंदा तक 28 पोल विद्युत तार की चोरी हो चुकी है. क्षेत्र में लगातार चोरी से परेशान ग्रामीणों के सब्र का बांध रविवार को टूट गया. ग्रामीणों ने थाना के समक्ष जोरदार प्रदर्शन किया. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2017 1:03 AM

रोष. बिजली तार चोरी व 10 पोल क्षतिग्रत करने को लेकर ग्रामीण आक्रोशित

दो दिन पूर्व थाना क्षेत्र के अठगांवा से सरायबिंदा तक 28 पोल विद्युत तार की चोरी हो चुकी है. क्षेत्र में लगातार चोरी से परेशान ग्रामीणों के सब्र का बांध रविवार को टूट गया. ग्रामीणों ने थाना के समक्ष जोरदार प्रदर्शन किया.
पतना : थाना क्षेत्र के सरायबिंदा से लक्खीपुर तक 10 पोल व लक्खीपुर बहियार से बुकेटोला तक लगभग 15 पोल तार चोरी शुक्रवार की रात्रि अज्ञात चोरों द्वारा कर ली गयी.
साथ ही 10 विद्युत खंभे को क्षतिग्रस्त भी कर दिया गया. जिससे गुस्साये ग्रामीण रविवार को रांगा थाना पहुंच विरोध जताया. जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के छोटा महगामा, बड़ा महगामा, सरायबिंदा, लक्खीपुर, बरमसिया के अलावे अन्य गांवों के सैकड़ों ग्रामीण रांगा थाना पहुंचे. ग्रामीणों का कहना है कि थाना क्षेत्र में विद्युत तार चोरी की घटना दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है, वहीं पुलिस अब तक मामले का उद्भेदन करने में विफल रही है.
विद्युत तार की चोरी हो जाने से आसपास के गांवों में अंधेरा छाया हुआ है. रात्रि में चोर पहले विद्युत कनेक्शन काटकर 22 पोल का तार काट लिया. जिसके कारण दर्जनों गांवों के विद्युत उपभोक्ता अंधेरे में रहने का विवश हैं. विदित हो कि दो दिन पूर्व थाना क्षेत्र के अठगांवा से सरायबिंदा तक 28 पोल विद्युत तार की चोरी कर ली गयी थी. मौके पर झामुमो जिला कोषाध्यक्ष रहमान अंसारी, प्रखंड अध्यक्ष सुरेश टुडू के अलावे अन्य ग्रामीण थे.
कहते हैं थाना प्रभारी
प्रभारी थाना प्रभारी शमशेर अली ने मिलने पहुंचे लोगों से समझा-बुझा शांत कराया एवं जल्द मामले का उद्भेदन करने का भरोसा दिया. साथ उन्होंने ग्रामीणों ने आग्रह किया कि अपने गांवों में बाहरी तत्वों पर नजर रखें.

Next Article

Exit mobile version