झारखंड : विस में तबियत बिगड़ी, फर्श पर लेटकर विधायक निर्मला देवी ने किया आराम

रांची : बड़कागांव से कांग्रेस विधायक निर्मला देवी की तबीयत आज विधानसभा पहुंचते ही अचानक खराब हो गयी. इसकी वजह से उन्होंने विधानसभा के बाहर जमीन पर ही लेटकर आराम किया. जानकारी के अनुसार निर्मला देवी जैसे ही विधानसभा पहुंची उनकी तबियत बिगड़ गयी और उन्होंने वहीं आराम करने का मन बनाया. गौरतलब है कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 25, 2016 1:06 PM

रांची : बड़कागांव से कांग्रेस विधायक निर्मला देवी की तबीयत आज विधानसभा पहुंचते ही अचानक खराब हो गयी. इसकी वजह से उन्होंने विधानसभा के बाहर जमीन पर ही लेटकर आराम किया. जानकारी के अनुसार निर्मला देवी जैसे ही विधानसभा पहुंची उनकी तबियत बिगड़ गयी और उन्होंने वहीं आराम करने का मन बनाया. गौरतलब है कि झारखंड विधानसभा के दूसरे दिन सरकार आज अनुपूरक बजट पेश करने वाली है. शनिवार को मुख्यमंत्री आवास पर सीएम रघुवर दास की अध्यक्षता में बैठक हुई थी.

बैठक में शामिल एनडीए के सभी विधायको ने सर्व सम्मति से निर्णय किया था कि सोमवार को अनुपूरक बजट पेश किया जाएगा. भाजपा अनुपूरक बजट में सभी विधायको की उपस्थिति सुनिश्चित कराने के लिए व्हिप भी जारी करने वाली थी. वहीं आज विधानसभा में फिर से राज्यसभा हॉर्स ट्रेडिंग का मामला गुंजने के आसार हैं.

पारा शिक्षको का आंदोलन भी सरकार के लिए बड़ा मामला बनता जा रहा है. पारा शिक्षकों ने आज विधानसभा घेरने का भी प्रयास किया है और पुलिस बल प्रयोग से उनको रोकने का प्रयास कर रही है. शिक्षक संघ ने दो दिनों तक विधानसभा घेराव का ऐलान किया है.

Next Article

Exit mobile version