बहाली ने बिगाड़ी मोरहाबादी मैदान की सूरत

रांची : पिछले चार दिनों से मोरहाबादी मैदान में चल रहे आर्मी बहाली ने मोरहाबादी मैदान की सूरत बिगाड़ कर रख दी है. बहाली में आये युवाओं ने पूरे मैदान पर अपना डेरा जमा रखा है. वहीं इन युवाओं के लिए पूरे मैदान में 20 से अधिक होटल भी खुल गये हैं. यहां मैदान में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 4, 2015 1:17 AM
रांची : पिछले चार दिनों से मोरहाबादी मैदान में चल रहे आर्मी बहाली ने मोरहाबादी मैदान की सूरत बिगाड़ कर रख दी है. बहाली में आये युवाओं ने पूरे मैदान पर अपना डेरा जमा रखा है.
वहीं इन युवाओं के लिए पूरे मैदान में 20 से अधिक होटल भी खुल गये हैं. यहां मैदान में ही खाना खाने से लेकर नाश्ते तक का प्रबंध है. लिहाजा मैदान के चारों ओर पॉलिथीन से लेकर दोना-पत्तल तक बिखरे पड़े हैं. शौच के लिए भी मैदान का उपयोग किया जा रहा है. इस कारण यहां अब दुर्गंध भी आने लगी है.
पार्क तक को भी नहीं छोड़ा
मैदान में डेरा डाले इन युवकों ने दादा-दादी पार्क से लेकर चिल्ड्रेन पार्क तक गंदगी फैला रखी है. बहाली में आये युवाओं का कहना था कि प्रतिदिन यहां 3500 से अधिक युवा आ रहे हैं. उनके लिए सिर्फ 10 अस्थायी शौचालय बनाये गये हैं, जो कम हैं. रहने के लिए एक छोटा सा टेंट बनाया गया है, जिसमें इतनी संख्या में आये युवाओं का रहना मुश्किल है.

Next Article

Exit mobile version