माओवादी रोहित को तीन दिन की रिमांड पर लिया

रांची : भाकपा माओवादी नक्सली संगठन से शीष नेता और 25 लाख रुपये के इनामी नक्सली शिव प्रसाद सिंह उर्फ रोहित को पुलिस ने पूछताछ के लिए तीन दिनों के लिए रिमांड पर लिया है. पुलिस ने पूछताछ के लिए उसे एसटीएफ कैंप में रखा है. जहां उससे एसटीएफ, पुलिस स्पेशल ब्रांच और आइबी के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 19, 2015 6:10 AM
रांची : भाकपा माओवादी नक्सली संगठन से शीष नेता और 25 लाख रुपये के इनामी नक्सली शिव प्रसाद सिंह उर्फ रोहित को पुलिस ने पूछताछ के लिए तीन दिनों के लिए रिमांड पर लिया है.
पुलिस ने पूछताछ के लिए उसे एसटीएफ कैंप में रखा है. जहां उससे एसटीएफ, पुलिस स्पेशल ब्रांच और आइबी के अधिकारी बारी-बारी से पूछताछ कर रहे हैं. पुलिस और स्पेशल ब्रांच के अधिकारियों ने रोहित से झारखंड में संगठन में शामिल नक्सली, नक्सलियों के भविष्य की रणनीति, उनकी योजना सहित विभिन्न बिंदुओं पर पूछताछ की. पूछताछ के दौरान नक्सली रोहित ने पुलिस को संगठन के बारे कई अहम जानकारियां दी हैं. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रोहित ने जो जानकारी दी है उसके आधार पर कुछ स्थानों पर छापेमारी की तैयारी कीगयी है.
उल्लेखनीय है कि पुलिस की एक टीम ने रोहित को पिठौरिया थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी के बाद जेल जाने से पहले भी रोहित ने पुलिस को कुछ जानकारियां दी थीं. लेकिन समय कम होने के कारण कई बिंदुओं पर रोहित से पूछताछ नहीं हो सकी थी. इस वजह से पुलिस ने रोहित को फिर से पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया है.

Next Article

Exit mobile version