रांची : नशे में यार्ड मास्टर ने मालगाड़ी चलाने की अनुमति दी, सस्पेंड

रांची : मुरी स्टेशन का यार्ड मास्टर एलडीएन शाहदेव बुधवार को डयूटी के दौरान नशे में था. मुरी में संटिंग लाइन में एक मालगाड़ी खड़ी थी. मालगाड़ी के नीचे सीएनडब्ल्यू विभाग के दो कर्मी काम कर रहे थे. इसी बीच कर्मियों को बिना सूचना दिये ट्रेन चलाने की अनुमति दे दी गयी. शुक्र था कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 31, 2020 9:00 AM
रांची : मुरी स्टेशन का यार्ड मास्टर एलडीएन शाहदेव बुधवार को डयूटी के दौरान नशे में था. मुरी में संटिंग लाइन में एक मालगाड़ी खड़ी थी. मालगाड़ी के नीचे सीएनडब्ल्यू विभाग के दो कर्मी काम कर रहे थे. इसी बीच कर्मियों को बिना सूचना दिये ट्रेन चलाने की अनुमति दे दी गयी. शुक्र था कि दोनों कर्मी वहां से हट गये. इसके बाद सीएनडब्ल्यू विभाग के कर्मी यार्ड मास्टर के चेंबर में पहुंचे. जब उनसे पूछा कि काम खत्म हुए बिना सिग्नल कैसे दे दिया़ इस पर यार्ड मास्टर व सीएनडब्ल्यू विभाग के कर्मी के बीच तू-तू, मैं-मैं होने लगी. हंगामा बढ़ता देख अन्य कर्मी भी पहुंच गये. मुरी स्टेशन मास्टर एमएस खान को भी इसकी सूचना दी गयी.
इसके बाद यार्ड मास्टर की मेडिकल जांच कराने का निर्णय लिया गया और आरपीएफ को सूचना दी गयी. इसी बीच यार्ड मास्टर वहां से फरार हो गया. अधिकारियों ने यार्ड मास्टर से दूरभाष पर संपर्क करने का प्रयास किया, संपर्क नहीं हो पाया. सीपीआरओ नीरज कुमार ने कहा कि यार्ड मास्टर एलडीडब्ल्यू शाहदेव को सस्पेंड कर दिया गया है. उनकी खोजबीन की जा रही है.
पहले भी नशे में रहने की मिली थी शिकायत : बताया जाता है कि शाहदेव नशे की हालत में सेवा देते रहे हैं. रेल कर्मियों का कहना है कि मेडिकल जांच में यार्ड मास्टर पकड़ में नहीं आयें, इसलिए वह फरार हो गये.

Next Article

Exit mobile version