LIVE
लोकसभा चुनाव परिणाम-2024

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के शपथ ग्रहण समारोह से पहले डीसी ने लिया सुरक्षा व्यवस्था का जायजा

रांची : झारखंड विधानसभा चुनाव परिणामों की घोषणा के साथ ही झारखंड में नयी सरकार के शपथ ग्रहण की तैयारी भी शुरू हो गयी थी. रांची के ऐतिहासिक मोरहाबादी मैदान में झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन 29 दिसंबर (रविवार) को शपथ लेंगे. रांची के उपायुक्त राय महिमापत रे ने शुक्रवार को रांची […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 27, 2019 3:33 PM

रांची : झारखंड विधानसभा चुनाव परिणामों की घोषणा के साथ ही झारखंड में नयी सरकार के शपथ ग्रहण की तैयारी भी शुरू हो गयी थी. रांची के ऐतिहासिक मोरहाबादी मैदान में झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन 29 दिसंबर (रविवार) को शपथ लेंगे. रांची के उपायुक्त राय महिमापत रे ने शुक्रवार को रांची के एसएसपी अनीश गुप्ता, डीडीसी अनन्य मित्तल एवं अनुमंडल पदाधिकारी लोकेश मिश्रा के साथ मोरहाबादी मैदान का दौरा कर मोरहाबादी मैदान में तैयारियों का जायजा लिया.

इसे भी पढ़ें : VIDEO : झारखंड में हेमंत सोरेन की जीत का ऑक्सफोर्ड कनेक्शन

इस दौरान उपायुक्त ने ने सुरक्षा-व्यवस्था के अलावा अतिथियों के बैठने की व्यवस्था एवं अन्य तैयारियों का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने मंच पर चढ़ने-उतरने की व्यवस्था तथा एंट्री-एग्जिट प्वाइंट का भी जायजा लिया. उन्होंने पुलिस को निर्देश दिया कि समारोह स्थल के आसपास भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया जाये. उन्होंने कहा कि सुरक्षा-व्यवस्था से जुड़े पदाधिकारी अपनी-अपनी टीमों के साथ बैठककर यह स्पष्ट कर दें कि बिना मान्य पास या अनुमति के किसी भी व्यक्ति का प्रवेश मैदान क्षेत्र में वर्जित रहेगा.

Next Article

Exit mobile version