रांची : रिले रूम में लगी आग की जांच शुरू

रांची : मुरी रेलवे स्टेशन स्थित आरआर बिल्डिंग के रिले रूम (माइक्रो लॉक रूम) में पिछले सोमवार को आग लग गयी थी. इस कारण मुरी स्टेशन पर ट्रेनों का सिग्नल सिस्टम पूरी तरह से ठप हो गया था. बुधवार की देर रात सिग्नल सिस्टम को दुरुस्त कर लिया गया. अब ट्रेनों का परिचालन सामान्य दिनों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 21, 2019 8:34 AM
रांची : मुरी रेलवे स्टेशन स्थित आरआर बिल्डिंग के रिले रूम (माइक्रो लॉक रूम) में पिछले सोमवार को आग लग गयी थी. इस कारण मुरी स्टेशन पर ट्रेनों का सिग्नल सिस्टम पूरी तरह से ठप हो गया था. बुधवार की देर रात सिग्नल सिस्टम को दुरुस्त कर लिया गया. अब ट्रेनों का परिचालन सामान्य दिनों की तरह हो रहा है. इस घटना को लेकर डीआरएम ने जांच कमेटी का गठन किया था. कमेटी ने मामले की जांच शुरू कर दी है. जांच कमेटी ने शुक्रवार को घटना को लेकर डीआरएम आॅफिस में एक-एक कर्मचारी व अधिकारियों से जानकारी ली. रेलवे के अधिकारी ने बताया कि अभी गवाही चलेगी.
जांच कब तक पूरी होगी, इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है. मालूम हो कि घटना की जांच के लिए दो जांच कमेटी बनायी गयी है. एक में डीएसटी, एसएसइ व मुरी के आरपीएफ ओसी तथा दूसरी कमेटी में सीनियर डीएसओ, आरपीएफ के एएससी तथा सीनियर डीइइ शामिल हैं.

Next Article

Exit mobile version