रांची : एक और संदिग्ध पकड़ा गया, बाइक भी हुई बरामद

रांची : सिमडेगा के जलडेगा थाना क्षेत्र से चोरी की गयी बाइक के साथ गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने एक और संदिग्ध को पकड़ा है. साथ ही चोरी की एक बाइक भी बरामद की गयी है. बाइक की चोरी कहां से हुई है पुलिस इसका पता कर रही है. जगन्नाथपुर पुलिस चोरी की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 16, 2019 9:36 AM
रांची : सिमडेगा के जलडेगा थाना क्षेत्र से चोरी की गयी बाइक के साथ गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने एक और संदिग्ध को पकड़ा है. साथ ही चोरी की एक बाइक भी बरामद की गयी है. बाइक की चोरी कहां से हुई है पुलिस इसका पता कर रही है. जगन्नाथपुर पुलिस चोरी की बाइक बरामद मामले में आरोपियों के खिलाफ अलग से केस दर्ज कर कार्रवाई कर सकती है. जानकारी के अनुसार पल्सर बाइक की चोरी को लेकर जलडेगा थाना में 14 नवंबर को केस दर्ज हुआ था. जलडेगा थाना क्षेत्र निवासी परिचित बड़ाइक, धनंजय सिंह और कन्हैया सिंह ने बाइक बेचने के लिए सोशल मीडिया और वाट्सएप पर फोटो अपलोड कर कई लोगों से संपर्क किया था.
जब इस बात की जानकारी बाइक के मालिक अरबाज को मिली, तब उसने आरोपियों को पकड़ने के लिए खरीदार बनकर आरोपियों से संपर्क किया. आरोपियों ने बाइक लेने के लिए शनिवार को अरबाज को हटिया स्टेशन रोड बुलाया था, जहां उसने आरोपियों को पकड़ने के बाद पुलिस को सौंप दिया था. पुलिस आरोपियों से बाइक चोरी की अन्य घटनाओं के बारे में पूछताछ कर रही थी.

Next Article

Exit mobile version