झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 : पांच साल सिर्फ हाथी उड़ाते रहे रघुवर: बाबूलाल मरांडी

तोरपा/रांची : पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने कहा कि पांच साल रघवर दास सिर्फ हाथी उड़ाते रहे. राज्य में कहने को तो डबल इंजन की सरकार है, पर दो दर्जन से ज्यादा लोग भुख से मरे हैं. आधा दर्जन किसानों ने आत्महत्या की है. श्री मरांडी मंगलवार को तोरपा और रांची (कांटाटोली) में झाविमो प्रत्याशी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 4, 2019 7:37 AM
तोरपा/रांची : पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने कहा कि पांच साल रघवर दास सिर्फ हाथी उड़ाते रहे. राज्य में कहने को तो डबल इंजन की सरकार है, पर दो दर्जन से ज्यादा लोग भुख से मरे हैं. आधा दर्जन किसानों ने आत्महत्या की है. श्री मरांडी मंगलवार को तोरपा और रांची (कांटाटोली) में झाविमो प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि राज्य में बेरोजगारी, गरीबी व भ्रष्टाचार चरम पर है.
पहले गरीबों को राशन मिलता था. इस सरकार ने उनका राशन कार्ड रध कर दिया. बूढ़े-बुजुर्गों का पेंशन रद्द कर दिया. झाविमो की सरकार बनी तो अधिकारी कर्मचारी घर-घर जाकर लोगों को राशन व पेंशन देंगे. उन्होंने कहा कि हमारा संकल्प है कि जब हम सरकार बनायेंगे तो राज्य में कोई भुख से नहीं मरेगा. गरीब के बच्चों के पढ़ाई का खर्च भी सरकार वहन करेगी. उन्होंने झाविमो की सरकार बनाने के लिए तोरपा सीट से मार्शल मुंडू को विजयी बनाने की अपील की.

Next Article

Exit mobile version