झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 : नक्सलवाद पर गलतबयानी करती रही भाजपा : सुप्रियो भट्टाचार्य

रांची : झामुमो के केंद्रीय महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि रघुवर सरकार नक्सलवाद पर लगातार गलतबयानी करती रही है. नक्सलवाद को खात्मे का दावा किया जाता है. गलत आंकड़े पेश कर लोगों को दिग्भ्रमित करने का काम किया जा रहा है. वहीं दूसरी तरफ नक्सली खुलेआम घटना को अंजाम दे रहे हैं. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 2, 2019 1:01 AM
रांची : झामुमो के केंद्रीय महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि रघुवर सरकार नक्सलवाद पर लगातार गलतबयानी करती रही है. नक्सलवाद को खात्मे का दावा किया जाता है. गलत आंकड़े पेश कर लोगों को दिग्भ्रमित करने का काम किया जा रहा है. वहीं दूसरी तरफ नक्सली खुलेआम घटना को अंजाम दे रहे हैं.
श्री भट्टाचार्य रविवार को पार्टी कार्यालय में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि बकोरिया कांड से सरकार की कलई खुल गयी है. नक्सली बता कर ग्रामीणों की हत्या की गयी. रायसिंदरी में भी रघुनाथ मुंडा नामक ग्रामीण की हत्या कर उसे उग्रवादी बताया गया. ग्रामीणों के अनुसार रघुनाथ मंडल मजदूरी कर जीवन बसर कर रहा था. घटना के दिन वह गांव से फोन करने के लिए बाजार जा रहा था. इसी क्रम में पुलिस ने उसकी हत्या कर दी.
जब इसका सवाल उठाया गया तो सरकार इस मामले की जांच कराने की बात कह कर कन्नी काट रही है. पहले चरण के चुनाव के बाद भाजपा हताश हो चुकी है. यही वजह है कि 65 पार का नारा देनेवाली भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कह रहे हैं कि सीट घटी, तो आजसू के सहयोग से सरकार बनायेंगे.

Next Article

Exit mobile version