रांची : पीएम मोदी के दौरे को लेकर एसपीजी अफसर पहुंचे

रांची : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रस्तावित खूंटी और जमशेदपुर दौरे को लेकर एसपीजी के अधिकारी रांची पहुंच चुके हैं. शनिवार को एसपीजी के अधिकारियों ने बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की. सुरक्षा-व्यवस्था का जायजा लिया. पुलिस अधिकारियों को भी सुरक्षा के निर्देश दिये. एसपीजी की एक टीम खूंटी भी गयी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 1, 2019 7:15 AM
रांची : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रस्तावित खूंटी और जमशेदपुर दौरे को लेकर एसपीजी के अधिकारी रांची पहुंच चुके हैं. शनिवार को एसपीजी के अधिकारियों ने बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की. सुरक्षा-व्यवस्था का जायजा लिया.
पुलिस अधिकारियों को भी सुरक्षा के निर्देश दिये. एसपीजी की एक टीम खूंटी भी गयी और कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया़ जानकारी के अनुसार तीन दिसंबर को प्रधानमंत्री का दौरा प्रस्तावित है.
इसी को लेकर सुरक्षा-व्यवस्था के इंतजाम किये जा रहे हैं. दूसरी ओर गृह मंत्री अमित शाह और राहुल गांधी के दौरे को लेकर भी सुरक्षा के दृष्टिकोण से अलग से बैठक की गयी. पुलिस अधिकारियों के अनुसार प्रधानमंत्री की सुरक्षा में बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की जायेगी. साथ ही कुछ आइपीएस और डीएसपी रैंक के अधिकारियों को भी सुरक्षा में लगाया जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version