झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 : अलग-अलग लड़ना भाजपा आजसू का षडयंत्र : हेमंत सोरेन

बेरमो/महुआटांड़ : गोमिया सीट से महागठबंधन समर्थित झामुमो प्रत्याशी बबीता देवी के नामांकन के बाद तेनुघाट के चिल्ड्रेन पार्क में झामुमो की चुनावी सभा हुई. नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि भाजपा और आजसू कोई राजनीतिक दल नहीं, बल्कि राजनीतिक दस्ता हैं. दोनों पार्टियां षड्यंत्र के तहत अलग-अलग चुनाव लड़ रही […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 20, 2019 6:16 AM

बेरमो/महुआटांड़ : गोमिया सीट से महागठबंधन समर्थित झामुमो प्रत्याशी बबीता देवी के नामांकन के बाद तेनुघाट के चिल्ड्रेन पार्क में झामुमो की चुनावी सभा हुई. नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि भाजपा और आजसू कोई राजनीतिक दल नहीं, बल्कि राजनीतिक दस्ता हैं.

दोनों पार्टियां षड्यंत्र के तहत अलग-अलग चुनाव लड़ रही हैं. रघुवर सरकार की गलत नीतियों से किसान, युवा, महिला, अनुबंधकर्मी सब परेशान हैं. हमारी सरकार बनते ही राज्य को लूटने वालों को जेल भेजा जायेगा. तीन लाख रुपये का सुसज्जित मकान, पांच लाख नौकरियों का सृजन, अनुबंध की व्यवस्था हटा कर सीधी नौकरी, हर प्रखंड में पुनः पांच रुपये में दाल भात की योजना चालू करेंगे.

ताला मरांडी ने थामा झामुमो का दामन : सभा के दौरान भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ताला मरांडी ने हेमंत सोरेन के समक्ष झामुमो का दामन थामा. सभा में ताला मरांडी ने भाजपा को झारखंडियों की भावना के साथ खिलवाड़ करने वाला बताया. हेमंत ने कहा कि जो सरकार को आइना दिखायेगा, वो भाजपा से दरकिनार किया जायेगा. चाहे सरयू राय हो या ताला मरांडी.

Next Article

Exit mobile version