रांची :भाजपा में शामिल हुए कलाकार

रांची : भाजपा के पार्टी कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में कई लोक कलाकारों ने पार्टी की सदस्यता ली. इस मौके पर भाजपा के प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश ने भगवान बिरसा मुंडा ने झारखंड में अंग्रेजी संस्कृति और गुलामी के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी. उन्होंने यहां की पहचान के साथ जैसा अपना राज्य चाहा था […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 16, 2019 9:00 AM
रांची : भाजपा के पार्टी कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में कई लोक कलाकारों ने पार्टी की सदस्यता ली. इस मौके पर भाजपा के प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश ने भगवान बिरसा मुंडा ने झारखंड में अंग्रेजी संस्कृति और गुलामी के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी. उन्होंने यहां की पहचान के साथ जैसा अपना राज्य चाहा था अटल जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार उसे पूरा कर रही है. इस मौके पर जयश्री इंदवार ने कहा कि भाजपा की सरकार ने झारखंड के लोक कला व लोक कलाकारों को पहचान दिलायी.
कार्यक्रम का संचालन शिवपूजन पाठक व तथा धन्यवाद ज्ञापन हेमंत दास ने किया. जयश्री के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण करनेवालों में सोहराई कलाकार रिनू बागे, नीतू बागे, प्रियंका कुमारी, गुड़िया देवी,आरती लिंडा, सुनीता कुमारी, उषा बागे, पूर्णिमा बागे,अंजलि तिवारी सुनैना कच्छप आदि शामिल हैं.

Next Article

Exit mobile version