झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 : ऑल इंडिया तृणमूल कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कामेश्वर बैठा के टिकट डील का ऑडियो वायरल

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा : गाड़ी फायनांस का मामला षंड़यंत्र के तहत बदनाम करने की कोशिश रांची : ऑल इंडिया तृणमूल कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कामेश्वर बैठा के टिकट डील का एक ऑडियो वायरल हुआ है. इसमें टिकट के बदले पैसे और कार के डिमांड की बात सामने आयी है. टीएमसी कार्यकर्ता विशाल वाल्मीकि ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 14, 2019 5:50 AM
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा : गाड़ी फायनांस का मामला षंड़यंत्र के तहत बदनाम करने की कोशिश
रांची : ऑल इंडिया तृणमूल कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कामेश्वर बैठा के टिकट डील का एक ऑडियो वायरल हुआ है. इसमें टिकट के बदले पैसे और कार के डिमांड की बात सामने आयी है. टीएमसी कार्यकर्ता विशाल वाल्मीकि ने प्रदेश अध्यक्ष कामेश्वर बैठा पर टिकट के बदले और कार मांगने का आरोप लगाया है.
इसकी शिकायत ऑडियो के साथ प्रदेश कमेटी से भी की गयी है. प्रदेश कमेटी ने इस ऑडियो को झारखंड प्रभारी मलय घटक के पास भेज दिया है. इस संबंध में पूछे जाने पर बैठा ने बताया कि यह गाड़ी फॉयनेंस का मामला है. धनबाद में मेरी गाड़ी खराब हो गयी थी. इस पर वाल्मीकि ने कहा था कि आप गाड़ी क्यों नहीं ले लेते? मैंने कहा कि पैसा रहेगा तब न गाड़ी लेंगे. तब वाल्मीकि ने कहा कि हम दें देंगे. मेरे पूछने पर कितना पैसा लगेगा तो उसने कहा कि दो-तीन लाख दें देंगे, तो हो जायेगा.
इसके बाद मैंने कहा अभी गाड़ी बेचे हैं. मेरे पास पैसा नहीं है. वाल्मीकि को चंदनकियारी से टिकट लेना था. इसके बाद कई बार फोन कर उसने गाड़ी के लिए कागजात मांगा, लेकिन मैंने इनकार कर दिया. श्री बैठा ने कहा कि अगर हमें टिकट बेचना ही रहता, तो प्रथम चरण में सिर्फ तीन प्रत्याशियों को क्यों सिंबल देता. जिन लोगों को टिकट नहीं मिल रहा है, षंड़यंत्र के तहत बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं. हालांकि प्रभात खबर इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है.

Next Article

Exit mobile version