रांची विवि : बीबीए एलएलएम में नामांकन तिथि 21 तक बढ़ी

रांची : रांची विवि अंतर्गत इंस्टीट्यूट अॉफ लीगल स्टडीज में बीबीए एलएलएम के पांच वर्षीय इंटीग्रेटेड कोर्स में नामांकन के लिए अॉनलाइन फॉर्म भरने की तिथि 21 अक्तूबर तक के लिए बढ़ा दी गयी है. पूर्व में फॉर्म भरने की तिथि 12 अक्तूबर तक निर्धारित थी. प्रतिकुलपति डॉ कामिनी कुमार ने बताया कि जिन उम्मीदवारों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 13, 2019 5:59 AM
रांची : रांची विवि अंतर्गत इंस्टीट्यूट अॉफ लीगल स्टडीज में बीबीए एलएलएम के पांच वर्षीय इंटीग्रेटेड कोर्स में नामांकन के लिए अॉनलाइन फॉर्म भरने की तिथि 21 अक्तूबर तक के लिए बढ़ा दी गयी है.
पूर्व में फॉर्म भरने की तिथि 12 अक्तूबर तक निर्धारित थी. प्रतिकुलपति डॉ कामिनी कुमार ने बताया कि जिन उम्मीदवारों ने नामांकन के लिए फॉर्म भर दिया है, वे 15 अक्तूबर तक संस्थान में आकर नामांकन ले सकते हैं.
नामांकन के समय उम्मीदवार को 30 हजार रुपये का बैंक ड्राफ्ट ए-वन इंस्टीट्यूट अॉफ लीगल स्टडीज, रांची यूनिवर्सिटी के नाम से बनाकर लाना है. इसके अलावा संस्थान के कार्यालय से घोषणा पत्र प्राप्त कर भरना है. उम्मीदवार को अपने साथ सीएलसी/एसएलसी (मूल प्रति), मैट्रिक व इंटर का उत्तीर्ण सर्टिफिकेट व अंक पत्र, जाति व निवास प्रमाण पत्र और माइग्रेशन सर्टिफिकेट भी लेकर अाना है.

Next Article

Exit mobile version