रांची : गोस्सनर कॉलेज के प्रोफेसर के घर चोरी का किया प्रयास

रांची : गुरुवार को चुटिया थाना क्षेत्र के ही अनंतपुर स्थित मिड लैंड अपार्टमेंट के थर्ड फ्लोर पर रहनेवाले गोस्सनर कॉलेज के प्रोफेसर राजीव अस्थाना के फ्लैट में चोरों ने चोरी का प्रयास किया. इसकी जानकारी राजीव अस्थाना को तब मिली, जब वह कॉलेज से करीब दो बजे घर पहुंचे. उन्होंने देखा कि दरवाजे का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 20, 2019 9:41 AM
रांची : गुरुवार को चुटिया थाना क्षेत्र के ही अनंतपुर स्थित मिड लैंड अपार्टमेंट के थर्ड फ्लोर पर रहनेवाले गोस्सनर कॉलेज के प्रोफेसर राजीव अस्थाना के फ्लैट में चोरों ने चोरी का प्रयास किया. इसकी जानकारी राजीव अस्थाना को तब मिली, जब वह कॉलेज से करीब दो बजे घर पहुंचे.
उन्होंने देखा कि दरवाजे का लॉक टूटा हुआ था. कमरे का सामान बिखरा पड़ा था. परदे और कुछ स्थानों पर खून के निशान भी थे. उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद चुटिया थाना की पुलिस पहुंची. जांच के लिए एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया. जांच के लिए खून के नमूने एकत्र किये गये हैं. साथ ही अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे के जरिये पुलिस चोरों के बारे में पता लगा रही है. हालांकि, राजीव ने खबर लिखे जाने तक चोरी की पुष्टि नहीं की है.
30 हजार नकद और जेवरात की चोरी : डोरंडा थाना क्षेत्र के शुक्ला कॉलोनी स्थित महादेव अपार्टमेंट के एक फ्लैट में रहने वाले प्रवीण कुमार के घर से भी चोरों ने नकद और जेवरात की चोरी की है. प्रवीण कुमार की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. प्रवीण कुमार ने पुलिस को बताया कि उसके कमरे से 30 हजार नकद और सोने की एक चेन की चोरी हुई है.

Next Article

Exit mobile version