बेड़ो :ग्रामीणों का कार्यालय पर प्रदर्शन

करगे गांव की पूर्व चयनित सेविका को बहाल करने की मांग बेड़ो : आंगनबाड़ी सेविका के चयन में अनियमितता के आरोप में करगे गांव के ग्रामीणों ने मंगलवार को सीडीपीअो कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन किया. इसके बाद बीडीअो को मांग पत्र सौंपा. ग्रामीणों का कहना था कि गांव में 12 मई 2016 को आमसभा कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 17, 2019 9:28 AM
करगे गांव की पूर्व चयनित सेविका को बहाल करने की मांग
बेड़ो : आंगनबाड़ी सेविका के चयन में अनियमितता के आरोप में करगे गांव के ग्रामीणों ने मंगलवार को सीडीपीअो कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन किया. इसके बाद बीडीअो को मांग पत्र सौंपा.
ग्रामीणों का कहना था कि गांव में 12 मई 2016 को आमसभा कर गायत्री उरांइन (पति सतना उरांव) को आंगनबाड़ी सेविका चुना गया था. जिसे सीडीपीओ द्वारा चयन प्रमाणपत्र भी दिया गया था, लेकिन इसका जिला से अनुमोदन नहीं हुआ था. वहीं सेविका चयनित गायत्री उरांइन का कहना था पुन: मंगलवार को सीडीपीअो कार्यालय की सुपरवाइजर गांव में सेविका चयन के लिए आयी थीं. उस वक्त वह अनुपस्थित थी.
इससे ग्रामीणों में रोष व्याप्त हो गया. मामले में बीडीअो विजय कुमार सोनी ने कहा कि ग्रामीणों से शिकायत पत्र मिला है. जांच के लिए एक टीम गठित कर दी गयी है. टीम तीन दिन के अंदर रिपोर्ट सौंपेगी. इसके बाद न्याय संगत कार्रवाई की जायेगी. वहीं सीडीपीओ पूजा कुमारी ने कहा कि ग्रामीण शिकायत लेकर आये थे. उस दौरान वह फील्ड वर्क में थीं. आवेदन देख कर आगे की कार्यवाही की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version