रांची : किराये के घर में रहनेवालों को भी मिलेगा प्रधानमंत्री आवास

रांची : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि जिन लोगों को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास नहीं मिले हैं, उन्हें भी आवास दिया जायेगा. ऐसे लोग जो बेघर हैं या किराये के घर में रहते हैं, उन्हें भी आवास देने की दिशा में कार्रवाई करने को कहा गया है. यानी वंचित लोगों से भी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 21, 2019 12:19 AM

रांची : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि जिन लोगों को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास नहीं मिले हैं, उन्हें भी आवास दिया जायेगा. ऐसे लोग जो बेघर हैं या किराये के घर में रहते हैं, उन्हें भी आवास देने की दिशा में कार्रवाई करने को कहा गया है. यानी वंचित लोगों से भी आवेदन लिये जायें, ताकि उनके नाम आवास आवंटन की प्रक्रिया में तेजी लायी जा सके.

मुख्यमंत्री ने अफसरों से कहा है कि जिन आवासों का निर्माण हो गया है, उसका उदघाटन भी जल्द करायी जाये. उसमें आवंटियों को शिफ्ट कराया जाये. मुख्यमंत्री ने आवास योजना की पूरी जानकारी ली है. इसके बाद छूटे हुए लोगों को आवास देने के दिशा में आवश्यक निर्देश दिया है.
मुख्यमंत्री ने पुराने बिरसा मुंडा कारागार के सुंदरीकरण की दिशा में तेजी से काम करने को कहा है. यह निर्देश दिया है कि यह काम जल्द करें. मुख्यमंत्री ने फ्लाइओवर के निर्माण, बड़ा तालाब के सौंदर्यीकरण का काम भी जल्द करने को कहा है. इसके लिए योजनाबद्ध तरीके से काम करने को कहा है.

Next Article

Exit mobile version