रांची : सरकार की कथनी-करनी में बहुत अंतर : सुबोधकांत

सुबोधकांत सहाय ने चुटिया में चलाया जनसंपर्क अभियान रांची : रांची लोकसभा संसदीय क्षेत्र से महागठबंधन उम्मीदवार सुबोधकांत सहाय ने मंगलवार को चुटिया के कई इलाकों में जनसंपर्क अभियान चलाया. जनसंपर्क अभियान के तहत मध्य चुटिया स्थित पावर हाउस चौक में श्री सहाय का राजद नेताओं और कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. कार्यकर्ताओं ने कहा कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 24, 2019 8:46 AM

सुबोधकांत सहाय ने चुटिया में चलाया जनसंपर्क अभियान

रांची : रांची लोकसभा संसदीय क्षेत्र से महागठबंधन उम्मीदवार सुबोधकांत सहाय ने मंगलवार को चुटिया के कई इलाकों में जनसंपर्क अभियान चलाया. जनसंपर्क अभियान के तहत मध्य चुटिया स्थित पावर हाउस चौक में श्री सहाय का राजद नेताओं और कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. कार्यकर्ताओं ने कहा कि सुबोधकांत सहाय रांची का विकास करेंगे. मौके पर लोगों ने एकजुट होकर सुबोधकांत सहाय को विजयी बनाने की बात कही. इस दौरान सुबोधकांत सहाय ने कहा कि चुटिया में लोगों का जनसमर्थन मिल रहा है. वैसे इस क्षेत्र से हमारा पुराना संबंध रहा है. यह हर घर से मेरा बड़ा भाई-छोटा भाई का संबंध है.

उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि यहां की सरकार की कथनी और करनी में काफी अंतर है. केवल घोषणाओं वाली सरकार है. चुटिया में चलाये गये जनसंपर्क अभियान में राजद के प्रदेश महासचिव मनोज कुमार पांडे, रांची महानगर राजद के मनोज अग्रवाल, महानगर के उपाध्यक्ष डॉ जनार्दन प्रसाद, सविता देवी, महिला सेल की किरण देवी, शालिनी कुमारी, अमित ठाकुर, संजय ठाकुर, दिलीप पांडे, विवेक कुमार, महबू समेत अन्य कार्यकर्ता शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version