रांची : क्लर्क संजय टोप्पो का 15 दिन का वेतन काटने का आदेश

रांची : रिम्स निदेशक डॉ दिनेश कुमार सिंह ने क्लर्क संजय टोप्पो का 15 दिन का वेतन काटने का आदेश जारी किया है. लगातार चेतावनी के बाद भी क्लर्क की कार्यप्रणाली में सुधार नहीं हो रहा था, जिसकी वजह से यह कार्रवाई की गयी है. जानकारी के अनुसार कर्मचारी समय पर ड्यूटी पर नहीं आ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 23, 2019 8:46 AM
रांची : रिम्स निदेशक डॉ दिनेश कुमार सिंह ने क्लर्क संजय टोप्पो का 15 दिन का वेतन काटने का आदेश जारी किया है. लगातार चेतावनी के बाद भी क्लर्क की कार्यप्रणाली में सुधार नहीं हो रहा था, जिसकी वजह से यह कार्रवाई की गयी है. जानकारी के अनुसार कर्मचारी समय पर ड्यूटी पर नहीं आ रहा था. वहीं, अपने कार्य का निष्पादन भी सही ढंग से नहीं कर रहा था. निदेशक डॉ डीके सिंह ने स्पष्ट कहा है कि कर्मचारियों के आने का समय निर्धारित कर दिया गया है. कार्य की जिम्मेदारी स्पष्ट कर दी गयी है, इसके बावजूद कई लोगों में सुधार नहीं हो रहा है. ऐसे में विवश हो कर कार्रवाई करनी पड़ रही है.
एक सरकारी कर्मचारी ने शिकायत की है. बिल दिखाते हुए कहा है कि आपके डॉक्टर ने ऑपरेशन किया है. उनका हस्ताक्षर भी दिखाया है, लेकिन मैं ऐसे कैसे विश्वास कर सकता हूं. यूरोलाॅजी के विभागाध्यक्ष से स्पष्टीकरण मांगा जा रहा है.
डॉ दिनेश कुमार सिंह, निदेशक, रिम्स

Next Article

Exit mobile version