रांची : भाजपा ने गरीबों के जीवन में सुधार किया: संजय सेठ

भाजपा प्रत्याशी संजय सेठ ने ओरमांझी के कई गांवों में किया जनसंपर्क रांची : भाजपा प्रत्याशी संजय सेठ ने गुरुवार को ओरमांझी के साती, होचई गांव और कांके के बोड़ेया में जनसंपर्क अभियान चलाया. इस दौरान श्री सेठ ने कहा कि कांग्रेस दशकों से गरीबी हटाओ के नाम पर सिर्फ वोट की राजनीति करती रही. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 19, 2019 8:39 AM
भाजपा प्रत्याशी संजय सेठ ने ओरमांझी के कई गांवों में किया जनसंपर्क
रांची : भाजपा प्रत्याशी संजय सेठ ने गुरुवार को ओरमांझी के साती, होचई गांव और कांके के बोड़ेया में जनसंपर्क अभियान चलाया. इस दौरान श्री सेठ ने कहा कि कांग्रेस दशकों से गरीबी हटाओ के नाम पर सिर्फ वोट की राजनीति करती रही. वहीं पिछले पांच वर्ष में केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने जन कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से गरीबों के जीवन में सुधार लाया.
देश लगातार आगे बढ़ रहा है़ दुनिया में भारत की नयी पहचान बन रही है़ उन्होंने कहा कि गांव की जनता को अपने काम के लिए रांची शहर आने की जरूरत नहीं पड़ेगी, क्योंकि अभी के चुनाव कार्यालय को समाधान केंद्र के नाम से आगे चलाया जायेगा. खिजरी विधायक राम कुमार पाहन ने कहा कि मोदी सरकार ने अपनी योजनाओं में सबसे अधिक गरीबों का ध्यान रखा है.
इससे पहले श्री सेठ ने शाहदेव नगर, लक्ष्मी नगर, विकास नगर, तेल मिल गली, गैस गोदाम रोड, ओझा मार्केट, जनक नगर आदि मुहल्लों में पदयात्रा कर वोट देने की अपील की. मौके पर सत्यनारायण सिंह, संजय जायसवाल, केके गुप्ता, नसीब लाल महतो, मुकेश सिंह, अरविंद सिंह पिंटू, सुबेश पांडेय, गोपाल सोनी, राजेश गुप्ता, ओमप्रकाश पांडेय, ललन सिंह, राजेश प्रसाद, हरेंद्र सिंह, जितेंद्र पांडेय, नंदकिशोर सिंह, प्रेमचंद प्रसाद, राकेश चौधरी, अभिषेक सिंह, नीरज कुमार आदि थे.

Next Article

Exit mobile version