रांची : बिहार में महागठबंधन मजबूत, सीटों का बंटवारा भी जल्द ही : शरद यादव

रिम्स में लालू से मिलने पहुंचे शरद यादव व भुवनेश्वर मेहता रांची : रिम्स के पेईंग वार्ड में भर्ती चारा घोटाला के सजायाफ्ता लालू प्रसाद से शनिवार को लोकतांत्रिक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव, पूर्व सांसद व सीपीआई नेता भुवनेश्वर मेहता ने मुलाकात की. लालू प्रसाद के साथ करीब […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 10, 2019 7:31 AM

रिम्स में लालू से मिलने पहुंचे शरद यादव व भुवनेश्वर मेहता

रांची : रिम्स के पेईंग वार्ड में भर्ती चारा घोटाला के सजायाफ्ता लालू प्रसाद से शनिवार को लोकतांत्रिक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव, पूर्व सांसद व सीपीआई नेता भुवनेश्वर मेहता ने मुलाकात की.

लालू प्रसाद के साथ करीब डेढ़ घंटा रहने के बाद शरद यादव बाहर निकले. मीडिया से कहा कि मोदी सरकार सेना और मंदिर-मसजिद की राजनीति कर रही है. समय आने पर इसका खुलासा होगा. कहा कि पुलवामा हमले में इंटेलिजेंस पूरी तरह फेल रही. उन्होंने कहा कि सुरक्षा एजेंसियां कहां थीं. पुलवामा में विस्फोटक आखिर कहां से आया. बीजेपी ने एक भी वादा पूरा नहीं किया. 42 वादों में बीजेपी ने एक भी वादा पूरा नहीं किया. सवाल देश की आंतरिक सुरक्षा का है.

बिहार में महागठबंधन मजबूत है और यहीं से देश को मजबूती मिलेगी. बिहार देश से आगे चलता है. सीटों का बंटवारा भी जल्द होगा. वहीं पूर्व सांसद व सीपीआई नेता भुवनेश्वर मेहता ने कहा कि वाम दल को दरकिनार करना विपक्षी दलों को महंगा पड़ेगा. राहुल गांधी व अन्य शीर्ष नेताओं से बात हो चुकी है. झारखंड में विपक्षी महागठबंधन सीपीआई को अलग रखता है, तो वामदल हजारीबाग, राजमहल, कोडरमा व धनबाद सीट से लोकसभा चुनाव 2019 में प्रत्याशी उतारेगा.

सामान्य है लालू प्रसाद का स्वास्थ्य : लालू का इलाज कर रहे मेडिसिन विभाग के प्रोफेसर डॉ उमेश प्रसाद ने बताया कि जो दवाएं चल रही थी वहीं दी जा रही है. ब्लड प्रेशर व शुगर में उतार-चढ़ाव होता रहता है. शीघ्र ही उनके स्वास्थ्य की आवश्यक जांच की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version