रांची : हर कोने में हो रहा विकास: सीपी सिंह

पर्यटन एवं सरकार की भूमिका विषय पर बैठक रांची : नगर विकास मंत्री सीपी सिंह ने कहा कि पर्यटन के क्षेत्र में झारखंड का कोई कोना विकास से अछूता नहीं है. पिछले साढ़े चार साल में जितना काम हुआ, उतना पहले कभी नहीं हुआ है. केंद्र व राज्य सरकार तालमेल कर पर्यटन क्षेत्रों का विकास […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 8, 2019 8:34 AM
पर्यटन एवं सरकार की भूमिका विषय पर बैठक
रांची : नगर विकास मंत्री सीपी सिंह ने कहा कि पर्यटन के क्षेत्र में झारखंड का कोई कोना विकास से अछूता नहीं है. पिछले साढ़े चार साल में जितना काम हुआ, उतना पहले कभी नहीं हुआ है. केंद्र व राज्य सरकार तालमेल कर पर्यटन क्षेत्रों का विकास कर रही है. श्री सिंह गुरुवार को अपने आवासीय कार्यालय में पर्यटन एवं सरकार की भूमिका विषय पर भाजपा पर्यटन प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे.
प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक बीके नारायण ने कहा कि प्रकोष्ठ के सभी सुझावों पर सरकार गंभीर है. सरकार की ओर से किये गये कार्यों की वजह से विदेशी पर्यटकों की संख्या में काफी वृद्धि हुई है. साथ ही स्थानीय लोगों को रोजगार भी मिला है. अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष कमाल खान ने भी सरकार के कार्यों की सराहना कीमौके पर पंकज सिंह, केके गुप्ता, भीम पांडेय, अरुण कुमार झा, लक्ष्मीचंद्र दीक्षित, प्रेम मित्तल, राज शीला सिंह, मुकेश कुमार, सुमन सिंह, संजय गुप्ता, धनजीत लाल, अजय कुमार सिंह, धनंजय प्रसाद, गोपाल सोनी, उज्ज्वल दुबे, अनिल कुमार, पप्पू कुमार समेत कई कार्यकर्ता मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version