रांची : देश में बदलाव की बयार चल पड़ी है, ऐसे में नौजवानों को बेहद सतर्क रहने की जरूरत

रांची : हिंदपीढ़ी प्रखंड अल्पसंख्यक कांग्रेस कमेटी की ओर से रविवार को मिलन सह नेतृत्व विकास कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इसकी अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष आसिफ खान ने की. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रदेश प्र‌वक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि देश में बदलाव की बयार चल पड़ी है. ऐसे में नौजवानों को बेहद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 14, 2019 9:39 AM
रांची : हिंदपीढ़ी प्रखंड अल्पसंख्यक कांग्रेस कमेटी की ओर से रविवार को मिलन सह नेतृत्व विकास कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इसकी अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष आसिफ खान ने की. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रदेश प्र‌वक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि देश में बदलाव की बयार चल पड़ी है.
ऐसे में नौजवानों को बेहद सतर्क रहने की आवश्यकता है. जुमलेबाजों की सरकार रोजगार की गारंटी देकर वोट लेने के बाद पकौड़े तलने की सलाह दे रही है. डॉ गुलफाम मुजीबी ने कहा कि राजनीतिक फायदे के लिए देश को बांटनेवाले लोग देश और समाज को बर्बाद करने में लगे हैं.
महानगर अध्यक्ष संजय पांडेय ने कहा कि वर्ष 2019 में किसी बहकावे में न आयें. कार्यक्रम में नेतृत्व विकास नामक पुस्तक का विमोचन भी किया गया. मौके पर रमजान अंसारी, गुलाम जावेद, कैंसर इमाम, शैंकी खान, मो तसलीम अजय केरकेट्टा, कुमार रोशन, सरदार महेंद्र सिंह चावला, मो अजहर, मो फैसल, मो फैजान, शाहिल अख्तर, फिरोज अख्तर समेत कई लोग मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version