रांची : भाजपा ने लिया है संकल्प अयोध्या में बने राम मंदिर

रांची : उत्तर प्रदेश के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने कहा कि सिर्फ भाजपा ही राम मंदिर के निर्माण की बात करती है. रामलला की जन्मभूमि पर भव्य मंदिर बने, यह भाजपा का संकल्प है. न्यायालय के पिछले फैसले से मंदिर की सत्यता प्रमाणित हुई है. सरकार उच्चतम न्यायालय के फैसले का इंतजार कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 28, 2018 9:41 AM
रांची : उत्तर प्रदेश के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने कहा कि सिर्फ भाजपा ही राम मंदिर के निर्माण की बात करती है. रामलला की जन्मभूमि पर भव्य मंदिर बने, यह भाजपा का संकल्प है. न्यायालय के पिछले फैसले से मंदिर की सत्यता प्रमाणित हुई है.
सरकार उच्चतम न्यायालय के फैसले का इंतजार कर रही है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हनुमान जी को दलित नहीं कहा है.
मीडिया में खबरें तोड़-मरोड़ कर पेश की गयी है. श्री शाही गुरुवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. वे 2019 में प्रयाग राज में आयोजित होने वाले कुंभ का आमंत्रण देने के लिए झारखंड आये हैं. श्री शाही ने कहा कि उत्तर प्रदेश की सरकार ने डेढ़ वर्ष में विकास की नयी गाथा लिखी है. किसानों की ऋण माफी से लेकर कई ऐतिहासिक कदम उठाये हैं.
सराहनीय कार्य कर रही रघुवर सरकार
श्री शाही ने कहा कि झारखंड में रघुवर सरकार गांव, गरीब व किसान को लेकर सराहनीय कार्य कर रही है. सरकार ने सुशासन व विकास को तेजी से आगे बढ़ाया है. उन्होंने झारखंड की कृषि विकास दर में 19 प्रतिशत वृद्धि होने पर सरकार को बधाई दी. मौके पर महामंत्री दीपक प्रकाश, प्र‌वक्ता दीनदयाल वर्णवाल, मीडिया प्रभारी शिवपूजन पाठक मौजूद थे. इससे पहले प्रदेश कार्यालय में संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह व मुख्यालय प्रभारी दीपक प्रकाश ने उत्तर प्रदेश के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही का स्वागत किया

Next Article

Exit mobile version