रांची : अल्पसंख्यकों को डराने की हो रही कोशिश : आलमगीर

रांची : प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग की ओर से बुधवार को कांग्रेस भवन में प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन किया गया. अध्यक्षता प्रदेश उपाध्यक्ष सह स्टेट को-ऑर्डिनेटर नूरजहां खान वारसी ने की. कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम ने कहा कि अल्पसंख्यकों को अपने अधिकार के प्रति जागरूक होना होगा. वर्तमान सरकार में अल्पसंख्यकों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 27, 2018 9:35 AM
रांची : प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग की ओर से बुधवार को कांग्रेस भवन में प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन किया गया. अध्यक्षता प्रदेश उपाध्यक्ष सह स्टेट को-ऑर्डिनेटर नूरजहां खान वारसी ने की. कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम ने कहा कि अल्पसंख्यकों को अपने अधिकार के प्रति जागरूक होना होगा. वर्तमान सरकार में अल्पसंख्यकों के प्रति भय का वातावरण बना कर डराने की कोशिश की जा रही है.
साथ ही संविधान बदलने की बात कही जा रही है, ताकि देश का माहौल बिगाड़ा जा सके. इस तरह की चाल को हम कामयाब होने नहीं देंगे. विधायक सुखदेव भगत ने कहा कि आज वे पार्टियां अल्पसंख्यकों को गद्दार साबित करने में लगी हुई हैं, जो खुद अंग्रेजों की दलाली करने के साथ-साथ उनके पेशवा स्वतंत्रता संग्राम में अंग्रेजों से क्षमा याचना लेकर आजादी की लड़ाई से पीछे हट गये थे.
मौके पर अल्पसंख्यक प्रभारी डॉ वसीम सागर आजमी, डॉ तौसिफ अहमद, आलोक कुमार दुबे, गुंजन सिंह, जाहिर हुसैन, गगनदीप सिंह, शाकिर आलम, फिरोज आलम समेत कई कार्यकर्ता मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version