रांची : वेतन बंद करने का आदेश जारी होते ही वारंटी अरेस्ट

रांची : डोरंडा पुलिस ने वारंटी अशोक कुमार को गिरफ्तार कर रविवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया. वह शुक्ला कॉलोनी का रहने वाला है.उसके खिलाफ अधिवक्ता सुरेश कुमार सिंह ने दो लाख रुपये का चेक बाउंस का मुकदमा दर्ज कराया था. मालूम हो कि अदालत ने 21 दिसंबर 2017 को ही आरोपी को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 24, 2018 9:37 AM
रांची : डोरंडा पुलिस ने वारंटी अशोक कुमार को गिरफ्तार कर रविवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया. वह शुक्ला कॉलोनी का रहने वाला है.उसके खिलाफ अधिवक्ता सुरेश कुमार सिंह ने दो लाख रुपये का चेक बाउंस का मुकदमा दर्ज कराया था. मालूम हो कि अदालत ने 21 दिसंबर 2017 को ही आरोपी को फरार घोषित कर स्थायी वारंट जारी किया था. अदालत कई बार आरोपी को गिरफ्तार करने का आदेश दे चुकी थी, लेकिन पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर पा रही थी. उल्लेखनीय है कि जेएम अनुज कुमार की अदालत ने शनिवार को उक्त मामले में डोरंडा थाना प्रभारी का वेतन रोकने का आदेश दिया था. अदालत ने आदेश की अवहेलना को लेकर एसएसपी को पत्र लिखा था.
जिसमें लिखा था कि क्यों न थाना प्रभारी की इस लापरवाही को उसकी सेवा पुस्तिका में दर्ज किया जाये. गौरतलब है कि थाना प्रभारी ने आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर कुर्की- जब्ती के आदेश का तामिला एक साल बाद भी नहीं किया था. अदालत ने इस संबंध में 30 नवंबर को थाना प्रभारी से स्पष्टीकरण मांगा था. लेकिन थाना प्रभारी ने अदालत में स्पष्टीकरण का जवाब भी नहीं दिया था.

Next Article

Exit mobile version