रांची : निदेशक से मिले रिम्स छात्रावास तीन के छात्र, बतायीं समस्याएं

रांची : रिम्स के छात्रावास संख्या-3 के छात्र गुरुवार को रिम्स निदेशक डॉ दिनेश कुमार सिंह से मिलने पहुंचे. छात्रों ने निदेशक के समक्ष छात्रावास की समस्याएं रखीं. इस पर निदेशक ने छात्रों से लिखित में उनकी समस्याएं मांगी. मुलाकात के दौरान छात्रों ने निदेशक को बताया कि छात्रावास के मरम्मत का काम कुछ दिनों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 21, 2018 9:02 AM
रांची : रिम्स के छात्रावास संख्या-3 के छात्र गुरुवार को रिम्स निदेशक डॉ दिनेश कुमार सिंह से मिलने पहुंचे. छात्रों ने निदेशक के समक्ष छात्रावास की समस्याएं रखीं. इस पर निदेशक ने छात्रों से लिखित में उनकी समस्याएं मांगी.
मुलाकात के दौरान छात्रों ने निदेशक को बताया कि छात्रावास के मरम्मत का काम कुछ दिनों पहले शुरू हुआ था. लेकिन, इसे बीच में छोड़ दिया गया. मुख्य द्वार के लिए गेट बनकर रखा हुआ है, लेकिन अब तक उसे फिट नहीं किया जा सका है. बाथरूम की स्थिति भी ठीक नहीं है
.
छात्रावास में फिलहाल 50 छात्र रहे हैं आैर एकमात्र बाथरूम ही काम कर रहा है. इससे काफी परेशानी भी हो रही है. छात्रों ने बताया कि छात्रावास में काफी संख्या में रसोई के कर्मचारियों के परिवार भी रहते हैं. इससे भी परेशानी हो रही है.
छात्रों की समस्याओं को निदेशक ने गंभीरता से लिया : छात्रों की समस्याएं गंभीरता पूर्वक सुनने के बाद निदेशक ने उनके आवेदन पर तुरंत हस्ताक्षर कर दिया. कहा : यह आवेदन लेकर आप पीडब्ल्यूडी अधिकारी के पास जायें.
उनसे कहें कि मरम्मत का कार्य शुरू करें. अगर इसके बाद भी मरम्मत का कार्य नहीं होता है, तो मुझे इसकी जानकारी दें. हॉस्टल में रसोई कर्मचारियों के परिवारों का रहना सही नहीं है. आप लोग खुद रसोई का संचालन करें और रसोई कर्मचारियों को हॉस्टल से बाहर निकाल दें.

Next Article

Exit mobile version