रांची : ई-रिक्शा चालकों से आतंकवादियों जैसा बर्ताव कर रहा निगम

रांची : रांची जिला रिक्शा, ई-रिक्शा एवं ठेला मजदूर संघ की बैठक रविवार को रेलवे स्टेशन में हुई. बैठक की अध्यक्षता संघ के महामंत्री मुन्ना कच्छप ने की. इसमें श्री कच्छप ने कहा कि गोंदा थाना रिक्शा को पकड़ कर थाना ले जाते हैं और मनमाना जुर्माना वसूलते हैं. यहां मुंशी को भी खर्चा देना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 20, 2018 9:07 AM
रांची : रांची जिला रिक्शा, ई-रिक्शा एवं ठेला मजदूर संघ की बैठक रविवार को रेलवे स्टेशन में हुई. बैठक की अध्यक्षता संघ के महामंत्री मुन्ना कच्छप ने की. इसमें श्री कच्छप ने कहा कि गोंदा थाना रिक्शा को पकड़ कर थाना ले जाते हैं और मनमाना जुर्माना वसूलते हैं. यहां मुंशी को भी खर्चा देना पड़ता है. इधर, नगर निगम भी इन रिक्शा चालकों के साथ आतंकवादियों की तरह व्यवहार कर रही है. हर दिन किसी न किसी रिक्शा चालक से चार से लेकर 10 हजार का जुर्माना ठोंका जा रहा है. रिक्शा चालक न तो बैंक का किस्त भर पा रहे हैं और न ही घर चलाने की स्थिति में है.
इसलिए राज्य सरकार प्रशासन व निगम को यह आदेश दे कि ई-रिक्शा चालकों के साथ इस प्रकार का व्यवहार न किया जाये. उधर, रांची जिला ई-रिक्शा यूनियन की बैठक रविवार को डोरंडा रिसालदार बाबा मजार के समीप हुई. बैठक में निर्णय लिया गया कि नगर निगम अगर ई-रिक्शा चालकों पर किये जा रहे अपने अत्याचार को खत्म नहीं करता है, तो 28 अगस्त को नगर निगम कार्यालय का घेराव किया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version